Breaking News
July 20, 2016 - मायावती पर विवादित बयान देकर बुरा फंसा दयाशंकर, मिली यह बड़ी सजा
July 20, 2016 - सपा के इस नेता ने योगी आदित्‍यनाथ के यशस्वी होने की मांगी दुआ, गर्म हुई सियासत
July 20, 2016 - यूपी के ये आठ जिलें बाढ़ की चपेट में, कभी भी मच सकती है भयंकर तबाही
July 20, 2016 - पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित भारत के इस प्रतिभावान खिलाड़ी का हुआ निधन
July 20, 2016 - सपा की आलोचना बीजेपी नेताओं को पड़ी मंहगी, इस नेता ने दिया करारा जबाव

बीजेपी के इस राज्यसभा सांसद ने दिया इस्तीफा, थाम सकते हैं दूसरी पार्टी का हाथ


bjp...
पूर्व भारतीय क्रिकेटर और बीजेपी से राज्यसभा सांसद नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने पद से इस्तीफा देकर पूरी भाजपा को चौका दिया है. उनसे जुड़े सूत्रों के मुताबिक सिद्धू अपने इस्तीफे के बाद आप दामन थाम सकते हैं. यह भी उम्मीद जताई जा रही है कि आम आदमी पार्टी उन्हें पंजाब विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पद का प्रत्याशी बना सकती है.

बता दें कि नवजोत सिंह को अप्रैल में बीजेपी ने राज्यसभा के लिए मनोनीत किया था. जबकि उन्होंने 18 जुलाई को अपना इस्तीफा राज्यसभा अध्यक्ष को सौंप दिया. इन मामले जानकारों का कहना है कि सिद्धू की इस्तीफा देने की सुगबुगाहट कुछ महीने पहले ही देखी जा रही थी लेकिन उस समय बीजेपी ने उन्हें किसी तरह से मना लिया था. उस दौरान बीजेपी ने सिद्धू को प्रचार अभियान का प्रमुख बनाने की बात कहकर शांत किया था.

बताया जा रहा है उस वक्त बीजेपी के पंजाब प्रभारी प्रभात झा ने भी सिद्धू को मानाने का पूरा जोर लगा दिया था. जहां तक नवजोत जा आप में शामिल होने की बात है तो यह इसलिए कहा जा रहा है कि पंजाब से आप के सांसद भगवंत मान ने उनको लेकर यह बयान दिया था कि अगर सिद्धू जी पार्टी में आना चाहतें है तो आ सकते हैं हम उनका स्वागत करेंगे. भगवंत ने इस मामले यह कहा था कि ‘सिद्धू से कोई आधिकारिक संपर्क साधा नहीं गया है. अगर वह आते हैं तो उनकी छवि का फायदा होगा. वह अच्छे वक्ता हैं तो हमें प्रचार में फायदा मिलेगा.’

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: aap bjp rajaa sabha mp mp left party panjab resign

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *