कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने भाजपा और बसपा पर किया अबतक का सबसे बड़ा वार, कहा कि….


समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में जातिवादी और सांप्रदायिक ताकतों ने उछलकूद शुरु कर दी है. जिनका प्रदेश के भूगोल-इतिहास से तनिक भी परिचय नही हैं वे भी यहाँ राजनीति के दावेदार बन रहे हैं. दूसरे प्रदेशों से आयातित चेहरों के सहारे प्रदेश के मतदाताओं को बरगलाने और बहकाने की साजिशों में लगी पार्टियों को यह जानना चाहिए कि प्रदेश की जनता बहुत सूझबूझ रखती है और वह अब किसी के भ्रमजाल में फँसने वाली नही है.


चौधरी के मुताबिक समाजवादी सरकार को छोड़कर अन्य विपक्षी पार्टियों की सरकारों ने प्रदेश में किसानों और गाँवो की जबर्दस्त उपेक्षा की.नौजवानों की शिक्षा और रोजगार पर ध्यान नही दिया. बीमारी के इलाज की व्यवस्था भी पंगु बनी रही. बिजली, सड़क, पानी जैसी मूलभूत आवश्यकताओं की अनदेखी की गई.

प्रदेश प्रवक्ता का यह भी कहना है कि श्री अखिलेश यादव के जनहित में किये गए तमाम विकास कार्यो के फलस्वरुप जनता में उनके प्रति भरोसा बढ़ा है और सरकार की लोकप्रियता में वृद्धि हुई है. अब भाजपा, बसपा और कांग्रेस में हताशा है क्योंकि इन्होंने प्रदेश के विकास में सिवाय अवरोध पैदा करने के और कुछ नही किया है.

कैबिनेट मंत्री के अनुसार सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा नही होने से ये दल सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने, प्रदेश की जनता को बदनाम करने और अनर्गल बयानबाजी करने में लग जाते हैं. समाजवादी पार्टी के विरोध में वे ताकतें हैं जो समाजवादी, लोकतंत्र और धर्म निरपेक्षता की विरोधी हैं. उत्तर प्रदेश को कमजोर करना उनका लक्ष्य हैं. लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ करने में विपक्षी दल चाहे जितनी चालें अब उत्तर प्रदेश में उनकी दाल गलने वाली नही है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: rajendra statement on bjp and bsp

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *