इन सपा नेताओं से झुका दिया मुलायम और अखिलेश का सिर, इनका घिनौना सच आया समाने


उत्तर प्रदेश की महिलाओं की तस्वीर बदलने का दावा करने वाली समाजवादी पार्टी की सरकार के मुंह पर उनकी ही पार्टी के कार्यकर्तओं ने एक जोरदार तमाचा मारा मारा है. बताया जा रहा है कि झांसी में सपा के कुछ नेताओं ने मिलकर एक महिला को बहुत ही बेरहमी से पिट दिया है. इन नेताओं ने मानवता को शर्मसार करते हुए राज्य महिला आयोग की सदस्य सुषमा यादव की लात घूंसों से धुन दिया. हद तो तब हो गई जब इन निर्लज्ज सपाई की इस घिनौनी करतूत को देखकर भी वहां मौजूद बड़े नेता और पुलिस खामोश रही.


बता दें कि दो दिन पहले जिलें के सर्किट हाउस में समाजवादी पार्टी के नेताओं ने एक समीक्षा बैठक का आयोजन किया था. जिसमें पर्यवेक्षक के रूप में बाहर से आए एमएलसी और स्थानीय पदाधिकारी हिस्सा ले रहे थे. इस दौरान राज्य महिला आयोग की सदस्य सुषमा यादव ने पार्टी द्वारा टिकट वितरण का विरोध करते हुए बैठक में घुसने का प्रयास किया लेकिन बैठक कक्ष के बाहर मौजूद सपा के कुछ कार्यकर्ताओं ने सुषमा को रोकने के बजाय उसे पीटना शुरू कर दिया.


मौके पर कुछ महिलाओं ने सुषमा के बाल को खीचना शूर कर दिया तो कुछ ने उसके हाथों को पकड़कर उसके चेहरे पर तमाचा मारना शुरू कर दिया. जबकि दूसरी तरफ से सुषमा पर धड़ाधड़ लात-घूंसे भी बरसने लगे. इसके सुषमा किसी तरह से वहां से जान बचा कर भागी और स्थानीय थाने की पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में तीन लोगो के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज किया लेकिन पुलिस इनमे से किसी को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



साभार: प्रदेश18

Tagged with: beaten to a lady jhansi member sajvadi party leaders state women commission sushma yadav

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *