यूपी में बसपा और बीजेपी आई आमने-सामने, जाने ताजा स्थिति


मायावती के ऊपर अमर्यादित टिप्पणी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीजेपी ने के और सड़क पर प्रदर्शन करने का फैसला लिया है तो बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा है कि अगर 36 घंटे के अंतराल में दयाशंकर सिंह की गिरफ्तारी नही हुई तो बसपा कार्यकर्ता प्रदेश के 17 मंडल मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन करेंगे.


लखनऊ में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मोर्या ने कहा कि बेटी के सम्मान में, शनिवार को बीजेपी मायावती के खिलाफ पूरे सूबे में प्रदर्शन करेगी और प्रदेश इकाई माननीय राज्यपाल से मिलकर ज्ञापन सौपेगी. गौरतलब है कि अब दयाशंकर सिंह के परिवार के समर्थन में बीजेपी समाने आ गई है. बीजेपी ने मायावती पर पलटवार करने का फैसला लिया हैं.

वहीं नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि बसपा कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए गए नारे ‘दयाशंकर अपनी बहन बेटी को पेश करो-पेश करो’ के पीछे का अर्थ यह नहीं है कि उन्हें अपमानित किया जाए. बल्कि बसपा कार्यकर्ताओं ने दयाशंकर सिंह की घिनौनी भाषा को बताने के लिए उनकी बहन बेटी को बुलाने की बात है, कि वे भी जानें कि दयाशंकर सिंह ने मायावती के लिए कौन से अमर्यादि‍त शब्दों का इस्तेमाल किया है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article बेटी ने कहा पापा है 'पापी', मेरे अलावा 140 महिलओं के साथ बनाये हैं संबंध

Next Article » इस मंत्री और विधायक की लड़ाई को देखकर शर्मसार हो जाएंगे मुख्यमंत्री अखिलेश

Tagged with: keshaw maurya mayawati keshaw maurya

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *