OMG: राज्यसभा सांसद अमर सिंह तो इनके दिल में ही रहते हैं


समजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने बीजेपी पर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा पहले कश्मीर को स्थापितों का ध्यान दे. उसके बाद यूपी की विकास की बात करे क्योंकि यूपी में जीतना विकास हुआ उतना किस राज्य का नही हुआ है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी अभी तक अपने चुनावी मुद्दों को पूरा नहीं कर पाई है जिसके कारण इस बार यूपी की जनता उनके झांसे और झूठे वादों के चंगुल में नहीं फसने वाली.

उन्होंने सपा और पार्टी मुखिया से अपने संबधो के बारे में कहा कि मैं सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के दिल में रहता हूं. साथ ही उन्होंने शहर में हो रही घटनाओं के लिए बीजेपी द्वारा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसने पर यह कहा कि सीएम के पास गंगाजल नहीं जो गुंडों की ठीक कर दे. लेकिन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के पास अगर गंगाजल है तो इसे गुंडों पड़ छिड़क कर देश की कानून व्यवस्था को ठीक कर दे.

इसके अलावा राज्यसभा सांसद ने बीजेपी से गोरखपुर सांसद महंत योगी आदित्याथ के बारे में यह कहा कि वे पीठाधीश्वर हैं और वे यशस्वी हों पर विजयी न हों. इसके साथ ही अमर ने शीला दीक्षित को यूपी सीएम कैंडिडेट बनाने पर कहा कि कांग्रेस किसे क्या बनाती है उससे सपा को कोई फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि 2017 विधानसभा चुनाव में जीत सिर्फ हमारी पार्टी की होगी.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Tagged with: rajaysabha mp amar singh sheela dikshit statements