शिवपाल द्वारा मंच पर अखिलेश के समर्थक नेता का किए गये अपमान पर रामोगोपाल ने दी यह बड़ी प्रतिक्रिया


मथुरा: राज्यसभा सांसद और सपा से निष्कासित नेता प्रो. रामगोपाल यादव ने रजत जयंती समारोह के मंच पर अखिलेश को समर्थन देने वाले एक नेता का पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव द्वारा किये गए अपमान पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. गोवर्धन पहुंचे प्रो. रामगोपाल यादव से जब गिरिराज पूजन के बाद कुछ पत्रकारों ने उसे यह पूछा कि शिवपाल यादव द्वारा अखिलेश समर्थक सपा नेता का मंच पर अपमान क्यों किया गया? उन्होंने बिना किसी का विरोध किए यह कहा ‘मैं तो पार्टी से निष्कासित हूं, ये जवाब तो उनसे ही पूछिए.’


इसके आलवा मौके पर मौजूद कुछ पत्रकारों ने जब उनसे एक और सवाल भी पूछा कि यूपी में महागठबंधन पर आपका क्या कहना है? तो इसके उत्तर में भी उन्होंने यह ही कहा की मैं पार्टी से निकला जा चूका हूँ मुझे कुछ भी नहीं मालूम. वो इतना कहते ही मुस्कुराने लगे और कहा कि फिलहाल तो गिरिराजजी की पूजा करने आया हूं. मुझे इनकी पूजा करने से शांति मिलती है. इसके साथ ही उन्होंने खुद के पार्टी में वापसी के सवाल कोई भी उत्तर नहीं दिया और इस प्रश्न को टाल गए.

कहा जा रहा है कि सपा से निकाले जाने के बाद भी रामगोपाल के आव भगत में कोई कमी नहीं आई हैं. इसका उदाहरण गोवर्धन में भी देखा गया जब पहले के तरह ही उनके आगमन पर सरकारी अधिकारियों का जमावड़ा लगा हुआ था. उनक साथ मौके पर एसएसपी मोहित गुप्ता और भी कई बड़े प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी मौके पर मुस्तैद थे. बताया जा रहा है कि इससे पूर्व उन्होंने गोपाष्टमी पर श्रीगिरिराज चरण सेवा समिति द्वारा राधाकुंड परिक्रमा मार्ग की तलहटी में गिरिराज महाभिषेक करने के साथ गौ पूजा और भव्य छप्पन भोग में शिरकत भी किया. इस दौरान उनक साथ कई विधायक और एमएलसी भी मौजूद थे.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: ramgopal shivpal yadav

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *