फ्रांसीसी महिला से गार्ड ने किया रेप, बोला ‘मैडम आप अकेली हो और मैं भी अकेला हूं’ और फिर…


वाराणसी. फ्रांसीसी मह‍िला के साथ रेप का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि बेटे जैसा गार्ड ने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है. शहर के श्री गंगे र‍िजॉर्ट में रहने वाली फ्रांसीसी मह‍िला ने गुरुवार सुबह होश में आने पर उसने पुल‍िस को सूचना दी. घटना वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के शूलटंकेश्वर इलाके की है.

एसपी अम‍ित कुमार ने बताया, पीड़‍ित मह‍िला श्री गंगे र‍िजॉर्ट में रहती है. वो पिछले 11 साल से फ्रांस से आकर भारत में ‘किरण सोसाइटी’ नामक एनजीओ से जुड़कर विकलांग बच्चों को पढ़ाती है. मह‍िला का आरोप है क‍ि गार्ड ने उसके साथ मारपीट कर रेप क‍िया है. महिला ने पुलिस को पूरी आपबीती बताई. उसने कहा – वह गार्ड को बेटे की तरह मानती थी, फ‍िर भी उसने उसके साथ मारपीट कर ऐसा घ‍िनौना काम क‍िया. वह बुधवार रात 10 बजे ड्रिंक करके आया.

उसने यह कहकर दरवाजा खुलवाया क‍ि मैम जरूरी काम है। दरवाजा खुलते ही वो मुझ पर टूट पड़ा. प्रोटेस्ट करने पर कई थप्पड़ और घूंसे भी मारे. उसने कहा- शोर मत मचाना. हम दोनों के बीच जो होगा किसी से न कहना, नहीं तो इसका अंजाम बुरा होगा. व‍िरोध करने के बाद भी रेप क‍िया और बोला- मैडम आप अकेली हो और मैं भी अकेला हूं. आप किसी से नहीं बताओगी तो किसी को क्या पता चलेगा। यह सब बताते हुए महिला शॉक्ड थी और रो रही थी.

फ‍िलहाल पीड़‍िता को गंभीर हालत में ज‍िला हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया गया है. पुल‍िस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है. आरोपी गार्ड को म‍िर्जापुर से अरेस्ट कर ल‍िया गया है. बता दें, संस्था ने गार्ड को फ्रांसीसी महिला की मदद के ल‍िए रिजॉर्ट में 4 महीने पहले तैनात किया था. फ‍िलहाल पीड़‍िता का मेड‍िकल कराया जा रहा है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: rape

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *