काशी का अन्ना कहने वाले ने राहुल और सलमान को दी गोली मारने की सुपारी, जाने कौन है यह…


बनारस के एक शख्स ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है कि उसके पीछे वाराणसी की पूरी पुलिस लग गई है. इस शख्स ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और सलमान खान के नाम की सुपारी दी है. मामले का पता चलने के बाद पुलिस ने इसका संज्ञान लिया है. शख्स की तलाश की जा रही है.

खुद को काशी का अन्ना कहने वाले अरविन्द सिंह चट्टान ने मंगलवार को अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया, “राहुल गांधी को मारने की सुपारी दे रहा हूं. कौन है जो गोली मार सकता है, संपर्क करें.” इस शख्स ने सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाईट का एक वीडियो 27 जून को पोस्ट किया है. इसमें सलमान को मारने वाले को पचास लाख रुपये का इनाम देने की अनाउंसमेंट की गई है.

वाराणसी के उत्तरी विधानसभा से चुनाव लड़ चुके शिवपुर निवासी अरविन्द सिह चट्टान की ओर से किए गए पोस्ट की जानकारी होते ही एसएसपी नितिन तिवारी ने जांच शुरू करा दी है. बता दें अरविन्द खुद को काशी का अन्ना और भारतीय सामाजिक क्रांति दल का प्रदेश महासचिव बताता है. बीते चुनाव में उसने शहर उत्तरी से पर्चा दाखिल किया था, लेकिन पूर्व में लड़े चुनाव का ब्यौरा न देने के कारण उसका पर्चा निरस्त कर दिया गया था.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: facebook post

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *