ब्रेकिंग: अखिलेश यादव बीजेपी के साथ, आजम खां हुए नराज, मुलायम सिंह यादव ने बीजेपी के दबाव में लिखा..!


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एकबार फिर बड़ा फैसला लेते हुए. चाचा शिवपाल यादव और पूर्व कैबिनेट मंत्री सह पार्टी के दिग्गज मुस्लिम चेहरा आजम खां को नजर अंदाज कर दिया है. जिसे लेकर शिवपाल तो पहले से ही खफा थे लेकिन अब आजम खां भी अखिलेश के इस फैसले से खफा हो गये है.

आपको बता दे कि सोमवार को अखिलेश ने अपने करीबी वरिष्ठ विधायक रामगोविन्द चौधरी को विधायक दल का नेता मनोनीत किया था. इसी कारण आजम खफा हो कर आज अखिलेश द्वारा बुलायी गयी विधानमण्डल दल की बैठक में नहीं पहुंचे. इन सब के बीच अब रालोद के प्रदेश अध्यक्ष मसूद अहमद ने समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाया है कि सपा बीजेपी के दबाव में आकर आजम खां को नजर अंदाज किया है.

उन्होंने ये भी कहा है कि सपा ने प्रदेश में बीजेपी सरकार बनने की पटकथा एक साल पहले ही लिखनी शुरू की थी और मुलायम सिंह यादव बीजेपी के दबाव में चल रहे है. इसी का नतीजा है कि बीजेपी की जीत वर्ष 2016 के अन्त तक इसे मुकम्मल कर दिया गया. आज भी उसी के अनुरूप कार्य हो रहा है. अगर अखिलेश को बीजेपी का ‘साथ पसंद’ आने लगे तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नही होगी. अब देखना होगा कि आगे और क्या कुछ निकल कर सामने आता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: former cabinet minister azam khan rashtriy lok dal RLD leader masud ahamd