सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव का बड़ा बयान, कहा करो…..



समाजवादी पार्टी के मुखिया और आजमगढ़ से सांसद मुलायम सिंह यादव ने आज राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी जयंती के अवसर पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि गांधी जी का भारत को आजादी दिलाने में बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान रहा है. उनकी कुर्बानी को कभी नही भुलाया नहीं जा सकता हैं. सपा सुप्रीमों ने यह भी कहा कि ‘करो या मरो’ का नारा गांधी जी ने दिया था, इसीलिए हम आजाद हैं.

ये बातें आजमगढ़ सांसद ने राजधानी लखनऊ में महात्मा गांधी और लालबहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के दौरान कही. इसके अलावा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी गांधी आश्रम में बापू और लालबहादुर शास्त्री चित्र पर माल्यार्पण किया. साथ ही उन्होंने इस मौके पर चरखा भी चलाया और सबो को खादी पहनने की सलाह भी दी. ये भी बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री ने ग्रामोद्योग कार्यक्रम के अंतर्गत बुनकरों को चेक भी बांटे.

इन कार्यक्रमों के दौरान अखिलेश ने कहा कि बापू ने देश को जगाने का काम किया. देश को आगे बढ़ाने में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का बहुत योगदान है. उनके मुताबिक हम सब को भी गांधी के रास्ते पर चलना चाहिए. गांधी के रास्ते पर चल रहे लोग समाज सेवा कर रहे हैं.


[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article एक बार फिर सरकार के लिए "जिन" बनकर सामने आए होमगार्ड जवान!

Next Article » मुख्यमंत्री अखिलेश के एक खास व्यक्ति का हुआ निधन, उन्होंने जताया दुःख

Tagged with: mahatama gandhi mulyam singh yadav