जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले नीतीश से नाराज शरद यादव उठा सकते हैं बड़ा कदम!

file photo

बिहार में बीजेपी की सरकार बनाने के बाद जदयू ने 19 अगस्त को राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक बुलाई हैं. बताया जा रहा है जदयू पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद शरद यादव बिहार के सीएम नीतीश कुमार से अपनी नाराजगी के बाबजूद भी इस बैठक में शामिल होंगे और अपनी बातों को सबके सामने रखेंगे. पर यह भी सामने आया है कि शरद बैठक से पहले दिल्ली में सभी विपक्षी नेताओं के साथ सम्मेलन में भी भाग लेंगे.

बता दें कि बीजेपी के समर्थन से सरकर बनाने के फैसले को शरद यादव दुर्भाग्यपूर्ण करार दे चुके हैं. ऐसे में उनका विपक्षी नेताओं के सम्मेलन में भाग लेने का कदम काफी अहम साबित हो सकता है. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इस महीने के दुसरे सप्ताह में विपक्षी नेताओं का सम्मेलन आयोजित हो सकता है. बता दें कि शरद की नाराजगी उनके बयानों से जाहिर हुई है.

सीएम नीतीश से नाराज शरद ने कहा था, “बिहार में स्थिति ठीक नहीं है. राज्य के 11 करोड़ मतदाताओं ने महागठबंधन को चुना था. मैं गठबंधन सरकार के टूटने से मैं दुखी हूं. गठबंधन टूटना नहीं चाहिए था. इस टूट से दुखी हूं और पार्टी के लोगों से बात कर रहा हूं. इससे ज्यादा अभी कुछ कहना मैं ठीक नहीं समझता.” शरद के बयान के बाद जदयू महासचिव केसी त्यागी ने यह कहा, “शरद जी एक लोकतांत्रिक व्यक्ति हैं और वह पार्टी के फैसले या लोगों के खिलाफ नहीं जाएंगे.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: k c tayagi national executive meeting

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *