इनसे जाकर मिले शिवपाल, की यह बड़ी मांग!


इटावा: उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर लगातार सवालिया निशान खड़े होते जा रहे हैं. जिसके कारण विपक्ष सरकार पर जमकर हमला बोले की तैयारी में हैं. बताया जा रहा है कि इससे जुड़े एक मामले में शनिवार को शिवपाल सैफई थाने में धरने पर बैठ गये. इस काम में उन्हें उनके समर्थक और कार्यकर्ताओं का पूरा साथ मिला. इस मौके पर किसी बात को लेकर पुलिस और इनके बीच कहासुनी बढ़ गई. जिसके कारण कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर पथराव भी करना शुरू कर दिया.

जानकारी के अनुसार शिवपाल ने अपना धरना खत्म करने के बाद रव‍िवार को एसएसपी वैभव कृष्ण से मुलाकात की. बता दें कि शिवपाल शन‍िवार देर शाम अपने गांव सैफई के लोगों से मिलने पहुंचे थे. गांव के लोगों ने उन्हें थानेदार और दरोगा द्वारा अवैध रुपए की वसूली का आरोप लगाया. तभी वो जाकर थाने में धरने पर बैठे. उन्होंने एसएसपी से घूसखोर दरोगा के ख‍िलाफ कार्रवाई करने की और पुलिस को पुरे निष्पक्ष्ता से काम करने की मांग की.

शिवपाल ने कहा, “सैफई थाने तैनात दरोगा अवधेश के बारे में भी हमने शिकायत की है. मैंने एसएसपी के ऊपर छोड़ दिया है, जो भी समस्या थी मैंन कह द‍िया है.” इसके बाद शिवपाल को सैफई थाने तैनात दरोगा अवधेश के बारे में भी हमने शिकायत की है. मैंने एसएसपी के ऊपर छोड़ दिया है, जो भी समस्या थी मैंन कह द‍िया हैआरोपी के ख‍िलाफ कार्रवाई करने के आश्वाशन दिया है. उन्होंने श‍िकायत पत्र द‍िए जाने की बात भी बताई हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: ssp itawa