यूपी निकाय चुनाव में इन चेहरों को मायावती की नजर….!

file photo


उत्तर प्रदेश ने भले ही बहुजन समाजवादी पार्टी को सफलता नहीं मिली है लेकिन फिर भी इस दल के नेताओं का मनोबल नहीं घटा है. कहा जा रहा है कि बसपा मुखिया मायावती के नेतृत्व में पार्टी नगर निकाय चुनाव की तैयारियां कर रही है. जिसके कारण यह उम्मीद की जा रही है कि इस बार नगर निकाय चुनाव में बहुजन समाजवादी पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी. पार्टी नेताओं ने हार के बाद अपने क्षेत्र में छोटे स्तर पर भी काम करना शुरू कर दिया है.

कहा जा रहा है बसपा यह चाहती हैं नगर निगमों में उनकी पार्टी के नेता को मेयर का पद मिले. आगर बात ताज नगरी आगरा की जाए तो यह कहा जा रहा है कि अभी यह साफ नहीं है कि यह सीट किसी कोटे कोटे को जाएगी. लेकिन मौजूदा समय में बसपा के दो बड़े नेताओं का नाम आगे चल रहा है जो सामान्य कोटे के हैं. वो ब्राह्मण वर्ग से आते हैं.

इनमें से एक नाम चिराग उपाध्याय का है. ये पूर्व कैबिनेट मंत्री मंत्री रामवीर उपाध्याय के पुत्र हैं. जबकि दुसरे के तौर पर आगरा बाह के पूर्व विधायक मधुसूधन शर्मा का नाम लिया जा रहा है. कहा जा रहा है कि रामवीर उपाध्याय अपनी विरासत अपने पुत्र को सौंप देना चाहते हैं. खबर तो यह भी मिल रही है कि अपने बेटे को मेयर बनाने को लेकर वो सर्वे भी करा चुके हैं. बसपा के रणनीतिकारों की माने तो उनका यह कहना है कि पार्टी निकाय चुनाव में पार्टी को ब्राह्मण, दलित, मुस्लिम समीकरण सफलता मिल सकती है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: bsp chief municipal corporation election