बड़ी खबर: सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल ने फिर लिया बड़ा फैसला, इन जिलों के जिलाध्यक्ष हटाए गये


लखनऊ: समाजवादी पार्टी से जुड़ी अबतक की सबसे बड़ी खबर यह है कि पार्टी में एक बार फिर नया बदलाव हुआ है. यह बड़ा बदलाव सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के कहने पर किया गया है. आपको बता दें कि कई दिनों शांत बैठे शिवपाल यादव ने यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले एक बड़ा फैसला लेते हुए कई जिलों के जिलाध्यक्षों को उनक पद से हटा दिया है. सबसे बड़ी बात तो यह है कि इन्हें हटाने के बाद शिवपाल यादव ने नये जिलाध्यक्षों की नियुक्ति भी कर दी है.


बताया जा रहा है कि सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने 5 जिलों की सपा जिला कमेटियों को भंग कर दिया है. सपा से जुड़े सूत्रों के मुताबिक शिवपाल यादव ने फतेहपुर, बागपत, जालौन, मऊ और मुजफ्फरनगर के जिलाध्यक्ष को उनक पद से हटा दिया है. इन पांचों जिलों में पुराने जिलाध्यक्षों की जगह नए जिलाध्यक्ष बनाए गये है. फतेहपुर में रामशरण यादव को सपा जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है. शिवपाल के निर्देश के अनुसार आज से बागपत से राजूद्दीन सपा के जिलाध्यक्ष होंगे.

सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने वीरपाल यादव को जालौन का नया सपा अध्यक्ष बनाया है. इसके साथ ही शैलेन्द्र उर्फ साधू यादव को मऊ का सपा जिलाध्यक्ष बनाया गया है. मुजफ्फरनगर में ईलम सिंह गूजर सपा जिलाध्यक्ष बने है. जबकि वसी अंसारी को मुजफ्फरनगर में सपा महासचिव बनाया गया है. सपा नेताओं की माने तो शुक्रवार से सपा की पुरानी कमेटियां काम नहीं करेंगी. सभी नए जिलाध्यक्ष को नई कमेटी का गठन करने का आदेश सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने दिया है.

रिलेटेड न्यूज़:

  • बड़ी खबर: चाचा भतीजे की लड़ाई के बाद सपा में आज लिए जा सकते ये बड़े फैसले!
  • सपा से जुड़ी बड़ी खबर, इस नेता को बनाया गया बनारस प्रमंडल का चुनाव प्रभारी
  • जदयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव को सपा मुखिया का यह प्रस्ताव है मंजूर! लेकिन….

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: shivapal yadav

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *