नोटबंदी का ऐलान करने के कुछ ही दिनों बाद मुरादाबाद पहुंचे पीएम मोदी ने किया बड़ा खुलासा!

pm-modi
देश से कालाधन का सफाया करने के लिए नोटबंदी का ऐलान करने वाले प्रधानमंत्री मंत्री नरेन्द्र मोदी आज अपने मुरादाबाद दौरे पर है. यहां पहुंचते ही उन्होंने अपने संबोधन में एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा, “बिजली के लिए मुझे किसी ने पत्र नहीं लिखा था बल्कि मैने खुद अफसरों को बुलाकर बिजली के लिए पूछा. अफसरों से बिजली की स्थिति की जानकारी ली. 18 हजार से अधिक गांवों में बिजली को पोल तक नहीं हैं. घोषणा करके हिसाब देने वाली ये पहली सरकार है.”


उन्होंने यह भी कहा, “1000 दिन मे गांवो मे बिजली लाने को कहा. लाल किले से बिजली देने का वादा किया था. मेरे आने से पहले बिजली पहुंचा दी. मुरादाबाद आने से पहले संकोच कर रहा था. बहुत वर्षों के बाद मुरादाबाद आने से संकोच कर रहा था. मुरादाबाद ने मुझे बहुत प्यार दिया है. 2014 में नहीं आ पाया था. दूर से ही संदेश भेजा था. समर्थन के लिए मुरादाबाद को नमन.”

इसके साथ ही उन्होंने नोटबंदी पर यह कहा,” देश की जनता ही हमारी मालिक है. सवा सौ करोड़ लोग ही मेरे मालिक हैं. जो काम 70 साल में नहीं हुआ उसे करने में तकलीफ तो होगी. इस पहले काम करने वालों के इरादों में भी खोट थी.”

मोदी ने कहा,”केवल मैं सांसद बनने के लिए यूपी से चुनाव नहीं लड़ा चुनाव बल्कि यूपी को गरीबी से मुक्ति दिलाने के लिए चुनाव लड़ा. विकास होगा तो रोजगार भी आएगा. विकास से ही शिक्षा, दवाई, घर, बिजली, पानी मिलेगा. विकास करना ही हमारी प्राथमिकता है. बड़े राज्यों से पहले गरीबी को खत्म करना होगा. भारत से गरीबी मिटना चाहिए. बड़े प्रदेश से गरीबी खत्म हो तो देश की गरीबी कम होगी.”


रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: muradabaad

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *