इस पार्टी के छह विधायक भी ज्वाइन करेंगे बीजेपी!

file photo

कई राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी में दुसरे दलों के नेताओं के आने की होड़ लगी हुई है. अभी हाल ही में समाजवादी पार्टी के दो और बसपा एक एमएलसी बीजेपी में शामिल हुए थे. उसके बाद अब यह कहा जा रहा है कि पश्चिम बंगाल की बड़ी पार्टी मानी जाने वाले तृणमूल कांग्रेस के भी छह विधायक बीजेपी में शामिल होने वाले हैं. बताया जा रहा है कि ये सभी विधायक त्रिपुरा इकाई के हैं.

कहा जा रहा है कि ये सभी सोमवार यानी रक्षाबंधन के दिन बीजेपी का दामन थाम लेंगे. इस बात की जानकारी असम सरकार में मंत्री हिमंत बिस्व सरमा द्वारा शनिवार को दी है. बताया जा रहा है कि इसी दिन विधायकों ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से दिल्ली में मुलकात भी की है. अमित शाह से मिलने वाले नेताओं में सुदीप रॉय बर्मन, आशीष कुमार साहा, दिबा चंद्र रांगखॉल, बिस्व बंधु सेन और प्राणजीत सिंह रॉय शामिल हैं.

शाह के साथ हुई बैठक के बाद बिस्व सरमा मीडियाकर्मियों से यह भी बताया, “तृणमूल के ये छह पूर्व विधायक सोमवार को अगरतला में केंद्रीय मंत्री धर्मेद्र प्रधान, पार्टी महासचिव राम माधव और अन्य नेताओं की उपस्थिति में भाजपा में शामिल होंगे.” हालांकि यह बता दें कि तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इन विधायकों को पहल ही बर्खास्त कर चुकी है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: bhartiy janta party rakshabandhan six trinmul mla trinmul congress