UPA उम्मीदवार को समर्थन देने का ऐलान करने वाली इस पार्टी को लगा तगड़ा झटका!

file photo


इसी महीने होने वाले इस राष्ट्रपति चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी लगातार बढ़ती जा रही है. एक और जहां बिहार की महागठबंधन सरकार में शामिल जनता दल यूनाइट ने NDA उम्मीदवार राम नाथ कोविंद को समर्थन देकर अपनी सहयोगी पार्टी कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल को तगड़ा झटका लगा है. तो वहीं दूसरी तरफ अब UPA कैंडीडेट मीरा कुमार को अपना समर्थन देने का ऐलान कर चुकी तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को तगड़ा झटका लगा है.

बताया जा रहा है कि तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी के पार्टी के छह विधायकों ने रविवार को एक मीटींग की और कोविंद को अपना समर्थन के देने का फैसला लिया. यह सभी विधायक त्रिपुरा राज्य के हैं. जहां के विधानसभा में तृणमूल के नेता सुदीप राय बर्मन ने पत्रकारों के यह जानकारी दी.

उन्होंने कहा, “हम 2018 के विधानसभा चुनाव में माकपा को त्रिपुरा की सत्ता से हटाने के लिए कठिन मेहनत कर रहे हैं. इसलिए हम मीरा कुमार के लिए मतदान नहीं कर सकते.” सुदीप राय बर्मन ने बताया कि उन्होंने इस निर्णय की जानकारी भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव को दे दी गई है. बताया जा रहा है कि राम माधव ने भी इन विधयाकों से कोविंद को समर्थन देने की अपील की थी.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: mamta banejee trinmul congress