अखिलेश सरकार के इस कैबिनेट मंत्री को सुप्रीम कोर्ट ने लगाई कड़ी फटकार, दिया यह बड़ा आदेश!



दिल्ली: समाजवादी पार्टी के फायरब्रांड नेता और अखिलेश सरकार के कैबिनेट मंत्री आजम खान को सुप्रीम कोर्ट ने फिर एक कड़ी फटकार लगाई है. कहा जा रहा है कि बुलंदशहर में हाईवे पर गैंगरेप में जवाब मांगने पर भी आजम द्वारा कोई प्रतिक्रिया नहीं देने पर सुप्रीम कोर्ट उनसे काफी नाराज हैं. इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने कुछ मीडिया हाउसों को भी नोटिस जारी किया है. कोर्ट ने आदेश देते हुए कहा है कि आजम की प्रेस कॉफ्रेंस की सच्चाई कोर्ट में पेश की जाए. सुप्रीम कोर्ट ने जवाब दाखिल करने की अंतिम तिथि 17 नवम्बर तय की हैं.

गौरतलब हो कि बुलंदशहर में एक ही परिवार के मां-बेटी से साथ एक शर्मनाक घटना( गैंगरेप) हुई थी. जिसको लेकर सियासी घमसान छिड़ गया था. जबकि इसी बीच कैबिनट मंत्री आजम खां ने गैंगरेप को लेकर विवादित बयान दे दिया था. इसके बाद पीड़ित महिला के पति ने न्याय के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. साथ ही आजम खां के इस कृत के लिए पीड़िता के पिता ने कोर्ट में आपत्ति जताई थी.

जिसके बाद इस मामले में सख्त हुए सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करने के बाद कैबिनेट मंत्री आजम खां, प्रदेश के डीजीपी जावीद अहमद और एसएसपी बुलंदशहर अनीस अंसारी को नोटिस जारी कर इन सभी से बुलंदशहर गैंगरेप मामले में जवाब मांगा था. जबकि सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले की इलाहाबाद हाईकोर्ट में चल रही सुनवाई पर भी रोक लगा दिया था. साथ ही उसके बाद सीबीआई ने बुलंदशहर गैंगरेप के आरोपियों की रिमांड की भी मांग की थी.


[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: spureme court