पत्नी ने दिया धोखा तो हाथ से तलने लगा भजिया…

झांसीः अगर आपके शरीर पर खौलते तेल की एक बूंद भी पड़ जाए यह सोचने में भी आपके रूह काप उठ जाते है. लेकिन भला कोई इंसान अपना हाथ को खौलते तेल में डालकर भजिया निकल सकता है क्या??? जी हा झांसी का एक इंसान करीब 100 डिग्री तापमान वाले खौलते तेल में हाथ डाल कर भजिया निकालने का काम करता है. वहीं जो भी यह करामात देखता है, दांतों ताले ऊंगलियां दबा लेता है.


क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक लल‍ितपुर जिले के निवाशी सोहन कंचन महज 13 साल की उम्र से चाय और भजिया की दुकान लगा रहे हैं. वो पिछले कई साल से झांसी के शहर कोतवाली में अपने भाई-भाभी के साथ रहते हैं.


आखिर क्या कहना है सोहन का ???

सोहन ने बताया कि 18 साल की उम्र में मेरी शादी हो गई थी। हम एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे. एक दिन जब मैं दुकान से घर पहुंचा, तो बीवी नहीं मिली. काफी ढूंढने के बाद पता चला कि वो किसी दूसरे शख्स के साथ भाग गई.


पत्नी की याद में गर्म कढ़ाई में डाला हाथ

पत्नी के भागने से मैं बहुत दुखी हुआ. पहले मेरे मन में आत्महत्या का विचार आया. बाद में भईया-भाभी के समझाने पर मैंने वापस दुकान का काम शुरु कर दिया. एक दिन दुकान पर पत्नी के साथ गुजारे पलों को याद करते हुए मैंने गर्म तेल की कढ़ाई में हाथ डाल दिया, लेकिन मेरे हाथ को कुछ नहीं हुआ. उसी दिन से मैं एेसे ही भजिया निकालने लग गया.

यह भी पढ़ें:

यूपी के खिलाड़ियों पर ट्रेन में हुआ हमला, इतने हुए घायल

इस फ़िल्म एक्ट्रेस को रोल दिए जाने के बदले में की गई थी यह बड़ी डिमांड…

इन स्तरों पर की जा रही संदिग्ध बांग्लादेशियों की पहचान


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: viral news