ढाई मिनट में वरुण गांधी दिए करोड़ों की सौगात, जाने किसको और कहा दिया!


असगर नकी, सुल्तानपुर: यूपी में 265 के टारगेट को छूने के लिए पीएम मोदी बीजेपी के मंत्री, सांसद, विधायक और कार्यकर्ताओं से भले ही सरकार की योजनाओं और नोटबंदी के फायदे बताए जानें की मंशा रखते हो लेकिन यहां अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे सांसद वरुण गांधी की मंशा अलग दिखा. आज यहां सड़कों के लोकार्पण, वाटर वेंडिंग मशीन का शुभारंभ और बाधमंडी के गोदाम का उद्घाटन करते हुए अपने तीन कार्यक्रमों को बस डेढ़ से से ढाई मिनट बोलकर समेट दिया.

वरुण गांधी अपने संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे थे. जहाँ उन्होंने सबसे पहले इसौली विधानसभा के अलीगंज में सांसद निधि के 72 लाख रूपये से बनने वाली 11 सड़को का लोकार्पण किया. फिर वरुण ने सुल्तानपुर रेलवे स्टेशन से चाँदा हॉल्ट स्टेशन का शुभारंभ और रेलवे स्टेशन पर ही लगी दो नयी वाटर वेंडिंग मशीन की भी शुरुआत की, और कहा भारतीय रेल यहां के लोगों की रीढ़ है.

वहीं नगर क्षेत्र में लगी 3 हाई मास्ट लाइटों और नगर में बनी 5 सड़कों का लोकार्पण किया, और नगर के पाँचोंपीरन में बन रहे बाध मंडी के गोदाम का शिलान्यास किया. इसके साथ ही वरुण गांधी ने कादीपुर के बिजेथुआ महावीरन धाम में माथा टेक यहां यहां बने अतिथि गृह का लोकार्पण किया. यहां से करौन्दीकला ब्लाक के 8 गांव में सभा को सम्बोधित किया और वापस दिल्ली को रवाना हो गए.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: varun gandhi