ब्रेकिंग न्यूज़: धूम फिल्म कि तर्ज पर चोरों ने किया पुलिस के सामने से चोरी, जाने क्या है पूरा मा…


असग़र नकी, सुल्तानपुर. यहां 3 महीने पहले कादीपु‍र तहसील कैम्पस में बने गवर्मेंट लाकर से 1 करोड़ से ज्यादा की रकम को चोरों ने 15 अक्टूबर 2016 को तहसील कैम्पस में सरकारी खजाने के डबल लॉक को काटकर थे. लेकिन अभी तक पुलिस की पूरी इनवेस्टिगेशन नही के बराबर है, वजह ये है के उस वक्त मौके पर पहुंचे डीआईजी फैजाबाद ने एसओ समेत गार्ड रूम के सिपाही को सस्पेंड करते हुए जांच की बात कही थी.

बता दे कि ये रकम अधिकारियों के अनुसार 6 लेन सड़क के लिए किसानों के मुआवजा देना के लिए रखा गया था, इसके लिए बैंक आफ बड़ौदा से नायब नाजिर शिलाजीत दुबे की देख रेख में 1 करोड़ 15 लाख रुपया निकाला गया था. इन पैसों को दो बोरों में लाकर के डबल लॉक खजाने में रखा गया था, जिस पर पुलिस का पहरा होने के बावजूद चोरों ने रुपया चोरी कर ली.

सवाल ये है कि वारदात को अंजाम पाए 3 महीने बीत गए और पहले दिन पुलिस जहां खड़ी थी आज भी वहीं खड़ी है. पुलिस आज तक किसी एक को गिरफ्तार नही कर सकी, वो आज भी सिर्फ जांच कि बात कह रही है. ये इसलिए कि सोमवार को 3 महीनों के बाद जिला मुख्यालय पर निरीक्षण को पहुंचे डीआईजी रेंज फैजाबाद राकेश चंद्र साहू से जब इस पर सवाल हुआ तो उन्होंने कहा कि जांच जारी है. अब सवाल ये भी उठने लगा है कही वारदात को अन्दर के लोगों ने तो ही अंजाम नही दे दिया है और पुलिस इनलोगों को बचना चाहती हों ? या ये ब्लैक करेंसी वाईट हो गई हो और फिर अन्दर ही अन्दर सब मैनेज हो गया हो?

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

मैनेज हो गया हो?

Tagged with: djp jaaveed ahmd