जिन मर्दों को बिस्तर पर मचाना है धमाल, बिना पैसे दीए खाइए यह चीज!


नई दिल्ली: आज की भाग दौड़ भरी जिंदगी में लोगों की सेक्स लाइफ बिल्कुल ही खराब होती जा रही है. खास करके के मर्दों पर इसका काफी असर हो रहा है. जिसके कारण उनके मन में अपने पार्टनर को नहीं संतुष्ट कर पाने का डर बैठ गया है. जबकि कई महिला पार्टनर भी प्रचुर मात्रा में अपने पुरुष साथी से सेक्स नहीं मिल पाने के वजह से काफी दुखी और चिरचिरी रहने लग गई है.

लेकिन हम आज आपको एक टिप्स बताने जा रहे हैं उसका इस्तमाल कर हर पुरुष अपनी महिला साथी के साथ बिस्तर पर धमाल मचा सकता है. घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि इसके लिए किसी को एक भी पैसा नही खर्च करना है. बस उनको सूरज के निचे लेटना होगा. शायद यह सबकों मालूम होगा कि सूर्य की रोशनी में विटामिन डी प्रचुर मात्रा में पाई जाती है. विटामिन डी तवचा को निखार और हड्डीयों मजबूती प्रदान करता है.

लेकिन यह शायद बहुत कम ही लोगों को पता होगा कि विटामिन डी पौरुष शक्ति को भी बढ़ाता है. सुबह की धुप में विटामिन डी भरपूर मात्रा में पाई जाती है. कहा जा रहा विटामिन डी द्वारा पुरुषत्व को बढ़ाने वाली बात का खुलासा एक रिसर्च में हुआ है. 340 लोगों पर किए गए इस शोध में यह सामने आया कि धूप में बैठने से पुरुष स्पगर्म के स्तर काफी तगड़ा रहता है. जबकि शोध में यह भी पता चला कि धुप में बैठने वाली पुरषों की स्‍पर्म क्‍वालिटी भी अन्य पुरुषों के मुकाबले बेहतर है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: