शहीद की परिवार को बीच सभा से निकाल दिया योगी ने, सबके सामने खो दिया आपा

लखीमपुर खीरी. शनिवार को योगी को ऐसा गुस्सा आया जिसके बारे में आपने शायद ही कभी सुना होगा. एक शहीद के परिवार को भरी सभा से निकलवा दिया. तानाशाही की दौर से गुजर रही राजनीति के दौर में इस तरह का वाक्या बहुत आम हो गया है. सबसे बड़ी बात यह रही की इतना सब होने के वावजूद लोग योगी को शांत होकर सुनते रहे.

अब आपको बताते है क्या हुआ सभा में:

शहर के विलोबी मैदान में शनिवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे मुख्यमंत्री अपना आपा खो बैठे और फरयादियों को सुनने के बजाय उन्होंने सभा से बाहर करने का फरमान सुना दिया. उनके परिजन शहीद मनोज मिश्रा की मौत की सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे. दरअसल शहीद दरोगा मनोज मिश्रा के परिजनों ने तख्ती लेकर योगी की सभा में नारेबाजी की इस पर योगी का मूड खराब हो गया और कहा कि बंद करो यह बकवास और लताड़ते हुए कहा इनको बाहर कर दो जिनको सभा में सुनना नहीं उनको बाहर करो.

गौरतलब है कि 9 सितंबर 2015 को बरेली में दारोगा मनोज मिश्रा की हत्या कर दी गई थी. गो तस्करों पर दारोगा की हत्या का आरोप लगा था. लिहाजा शनिवार को शहीद दारोगा के परिजन और कुछ लोगों सीएम की सभा में पहुंचे थे. जैसे ही सीएम योगी ने सभा को संबोधित करना शुरू किया तभी इन लोगों ने हाथों में ‘शहीद मनोज मिश्रा की मौत पर सीबीआई जांच कराने की मांग’ लिखी तख्तियां लहराना शुरू कर दिया. साथ ही जोर- जोर से नारेबाजी करने लगे.

अपने संबोधन के दौरान बार-बार सीएम योगी नारेबाजी कर रहे लोगों की तरफ देख रहे थे. कुछ देर देखने के बाद अचानक सीएम योगी ने अपना आपा खो दिया और गुस्से से भर गए. उन्होंने तल्ख तेवर दिखाते हुए कहा कि ‘ कौन हैं ये लोग, इनको सभा से बाहर करो.’

यह भी पढ़ें:

भारतीय आर्मी के 10 फाडू स्लोगन्स को पढ़कर आपको भारतीय होने पर गर्व होगा…

शादी के जोड़े में ड्यूटी पर पहुंची दुल्हन, सब बस देखते ही रह गये, फिर…

सुबह सुबह हुआ दर्दनाक हादसा, कई लोगों की मौके पर ही हुई मौत


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: