बड़ी खबर: विधानसभा चुनाव 2017 में बीजेपी देगी नई बाइक जाने कहाँ और किसको मिलेगी!


ताजा मामला गोरखपुर से है जहा 248 नई बाइक जंगल चवरी में खड़ी है. बता दे की जंगल चवरी फोरलेन के किनारे है, और गोरखपुर रेलवे स्टेशन से लगभग 16 किमी दूर देवरिया रोड पर कुसम्ही जंगल के पास स्थित है. इन सभी 248 बाइकों में से 245 बाइक टीवीएस स्पोक की है जबकि 3 जुपिटर मॉडल की स्कूटी है. बाइकों का कलर सफेद है और पेट्रोल टैंक पर बीजेपी के कमल निशान का स्टीकर चिपका हुआ है.

बाइकों की अनुमानित कीमत 92 लाख रुपए बताई जा रही है. 188 बाइक का पंजीयन भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय गोरखपुर के बेनीगंज के नाम पर हुआ है. दरअसल बीजेपी इन सभी बाइकों का इस्‍तेमाल 2017 की यूपी वि‍धानसभा चुनाव में कर सकती है. मिली जानकारी के मुताबिक एक विधानसभा क्षेत्र में 4 बाइक पार्टी कार्यकर्ताओं को दी जाएगी, जिससे वो पार्टी का चुनाव में प्रचार प्रशार करेंगे. हलाकी अभी इसकी अधिकारिक तौर पर बीजेपी की तरफ से पुष्टि नही हुई है.

तो वहीं इस बारे में बीजेपी के क्षेत्रीय अध्‍यक्ष उपेंद्र दत्‍त शुक्‍ल ने कहा है कि‍ हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. बताते चले की ये उसी ऑफि‍स में बैठते हैं जहां के एड्रेस पर बाइक्‍स का रजि‍स्‍ट्रेशन हुआ है. लोगों के बीच मोदी सरकार द्वारा की गई 500-1000 के नोटबंदी के बाद इतनी संख्या में नई बाइक पर बीजेपी का स्टीकर लगाया जाना चर्चा का विषय बना हुआ है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article विधान सभा चुनाव से पहले अखिलेश ने किया बड़ा खुलासा, कहा इस पार्टी की कई नेता हमारे...

Next Article » omg: इनके पास है पीएम के भ्रष्टाचार की जानकारी!

Tagged with: