आजम खान ने यूपी उपचुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा ऐसे जीतेगी बीजेपी…..


न्यूज़ डेस्क : सपा के वरिष्ट नेता सह पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ईवीएम मशीन को लेकर बड़ा बयान देते हुए भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. इसके साथ ही उन्होंने ईवीएम मशीन को मुद्दा बनाते हुए लोकसभा की 2 सीटों पर होने वाले उपचुनाव पर सवाल खड़े किए हैं.

आजम खान ने कहा कि अगर ईवीएम मशीन से वोटिंग होगी तो भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी और यदि बैलेट पेपर मतदाताओं के हाथ में होंगे तो समाजवादी पार्टी इन दोनों सीटों पर जीत हासिल करेगी. ये सारी बातें उन्होंने बाते उन्होंने जालौन के उरई में कही. आजम खान आज उरई में जेल के पीछे बने काले खां की मजार के मैदान में सर्व समाज के सामूहिक विवाह समारोह में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने विभिन्न समाज के 101 वर-वधुओं को आशीर्वाद दिया.

इसके बाद आजम खान ने मीडिया से बातचीत करते हुए यूपी इन्वेस्टर्स समिट पर भी तंज कसा. न्होंने कहा कि, क्या किसी ने कहां है कि कितना रुपए इन्वेस्ट करेंगे? सभी ने कहा है संभावना है कोशिश करेंगे. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि देश के 135 करोड़ लोगों को 20 लाख रुपए प्रति व्यक्ति के हिसाब से कर्ज चुकाना है पहले ये हिसाब चुकता करें फिर जनता को सपना दिखाए.



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: Ajam khan UP REELECTION

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *