अखिलेश को मिली एक और बड़ी जिम्मेदारी, शिवपाल ने पार्टी कार्यालय के सामने उठाया यह बड़ा कदम….!

akhilesh-shivpal

file photo


लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को अपने विधायकों और एमएलसियों की बैठक बुलाई. जिसमें कई अहम फैसले लिए गए. जबकि इसी बैठक के दौरान अखिलेश यादव को पार्टी ने एक बड़ी जिम्मेदारी भी दी. कहा जा रहा है कि इस बैठक में पार्टी के सभी नवनिर्वाचित विधयाकों को बुलाया गया था. लेकिन पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां और सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव वहां नहीं पहुंचे.

बताया जा रहा है कि आज की इस बैठक में अखिलेश यादव को विधानपरिषद में नेता विपक्ष चुनाव गया. जबकि विधानसभा के नेता विपक्ष के रूप में पूर्व मंत्री रामगोविंद चौधरी को चुना गया. सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में शिवपाल नहीं पहुंचे. लेकिन यह कहा जा रहा है कि बैठक शुरू होने के करीब 20 मिनट बाद शिवपाल पार्टी कार्यालय के पास आए और वहां से कार्यालय की ओर देखते हुए बिना रुके आगे निकल गए. शिवपाल को वहां से जाता देश कई सपा नेता आश्चर्य में पड़ गए.

नेता विपक्ष चुने जाने पर राम गोविंद चौधरी ने अपने बयान में कहा है कि मुझे सत्ता पक्ष को घेरने की जिम्मेदारी मिली है. हम उनकी हवाई बातों को जनता के सामने लाएंगे. बीजेपी कुछ नया नहीं कर रही है. सब सपा की योजनाएं हैं. जिनको अपना बताकर बेच रही है. अखिलेश को नेता विधानपरिषद बनाए जाने की जानकारी पूर्व कैबिनेट मंत्री बलवंत सिंह रामूवालिया ने की है. उन्होंने कहा, “अखिलेश को नेता विधानपरिषद चुन लिया गया है. अखिलेश अभी एमएलसी हैं और उनका कार्यकाल 5 मई 2018 को ख़त्म हो रहा है.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: former cm akhilehs yadav

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *