ब्रेकिंग: देश के नए राष्ट्रपति होंगे…!


देश में जल्द ही राष्ट्रपति चुनाव होने वाला है. ऐसे में पीएम मोदी अपने सहयोगी दलों के साथ भी चर्चा कर रहे है. आपको बता दे कि राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का कार्यकाल इस साल 25 जुलाई को खत्म हो रहा है. इससे पहले अगले राष्ट्रपति को चुना जाना है. देखा जाय तो अभी तक के प्रबल दावेदारों में सबसे ऊपर लालकृष्ण आडवाणी का नाम माना जा रहा है.

लेकिन बीजेपी के सहयोगी दल शिवसेना ने एन वक्त पर RSS प्रमुख का नाम उछालकर बीजेपी के सामने समस्या खड़ा कर दिया है. इस नाम पर बीजेपी ना हाँ ही में जवाब दे सकती है, और ना नही में जवाब दे सकती है. दरअसल पार्टी के सांसद संजय राउत का कहना था कि भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए भागवत बतौर अगले राष्ट्रपति सही पसंद होंगे. उनके मुताबिक, ‘ये देश का सबसे ऊंचा ओहदा है.

इसके लिए किसी साफ छवि के शख्स को ही चुना जाना चाहिए. मैंने सुना है कि जिन उम्मीदवारों पर चर्चा हो रही है, उनमें मोहन भागवत भी शामिल हैं. आगे उन्होंने कहा कि ‘अगर भारत को हिंदू राष्ट्र बनाना है तो भागवत सही पसंद होंगे. हालांकि इस बारे में आखिरी फैसला उद्धव ठाकरे लेंगे.’ इन सब के बीच अब सियासत भी गर्माने लगी है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भागवत के नाम पर कहा है कि ‘जनता सब देख रही है ये लोग देश को तोड़ने वाले लोग है’.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: rss cheif mohan bhagwat shiv shena

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *