सीएम योगी के आगरा दौरे पर अखिलेश का शायराना ट्वीट…

file photo

ताजमहल को लेकर शुरू हुए विवाद पर गरमाई सियासत के बाद सीएम योगी ने ऐलान किया था कि वह ताजमहल का दौरा करेंगे. जिसके उपरांत गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगरा दौरे पर पहुंचे. दूसरी तरफ लगातार योगी सरकार के खिलाफ तंज भरे ट्वीट करने वाले सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने इस बार भी योगी के ताजमहल दौरे पर शायराना अंदाज़ में ट्वीट किया है.

यह स्पष्ट कर दें कि इस ट्वीट में अखिलेश यादव ने किसी का नाम नहीं लिया है. मगर इसका इशारा साफ समझा जा सकता है. अखिलेश ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ” ये है जमुना किनारे खड़े ताज का कहना, ये है प्यार का तीर्थ, यहां भी आते रहना.” यहाँ ध्यान देने वाली बात यह है कि अखिलेश यादव एक तरफ ताजमहल को प्यार का तीर्थ कह रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ उन्हीं की पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ताजमहल के खिलाफ लगातार बयानबाजी करते रहे हैं.

गुरुवार को आगरा पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने ताजमहल के पश्चिमी गेट के बाहर सफाई अभियान में हिस्सा लिया. तय कार्यक्रम के अनुसार योगी आदित्यनाथ तक़रीबन आधे घंटे तक ताजमहल में रहेंगे. इस क्रम में वे मुगल म्यूजियम का भी निरीक्षण करेंगे. बता दें की मुख्यमंत्री इस दौरान एएसआई ऑफिस में ताजमहल का प्रजेंटेशन भी देखेंगे. इस प्रेजेंटेशन में ताज के रखरखाव, संरक्षण और व्यवस्थाओं का ब्यौरा दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें:

निकाय चुनाव में उमीदवार को लेकर बसपा का बड़ा खुलासा, इस चेहरे पर लगाएगी दांव…

निकाय चुनाव से पहले यूपी के प्रशासन में बड़ा फेरबदल, 10 से अधिक आईएएस सहित इतने आईपीएस के हुए तबादले

मायावती के हिन्दू धर्म छोड़ने वाले बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा हमला, दे दिया यह सुझाव…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: Tajmahal

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *