सरदार पटेल की मूर्ति को लेकर अखिलेश यादव ने भाजपा पर बोला बड़ा हमला…

akhilesh mulayam

file pic

लखनऊ में समाजवादी पार्टी मुख्यालय में सरदार पटेल की जयंती पर आयोजित एक विशेष कार्यक्रम मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जमकर बीजेपी पर निशाना साधा. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सबसे पहले तो कहा कि वह आयोजकों को धन्यवाद करना चाहता हैं. जब कभी भी वल्लभ भाई पटेल की जयंती मनायी जाती है, यह मैदान भर जाता है. उन्होंने बताया की आज आचार्य नरेंद्र देव जी को भी याद करने का दिन है. उन्होंने कहा कि सरदार पटेल ने देश को एक करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. लाखों किसानों का भरोसा सरदार पटेल पर था.

इस दौरान अखिलेश ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोगों ने लोहा इकट्ठा किया था लेकिन उसका पता नहीं चला. अखिलेश ने कहा कि हम भरोसा दिलाते हैं कि सरदार पटेल के नाम पर बड़ा काम करेंगे. इसके आगे उन्होंने कहा कि नोटों पर आजादी की लड़ाई लड़ने वालों का फोटो डालें. नोट की कोई ऐसी सीरीज़ आनी चाहिए.

अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के लोग झूठ बोलते हैं. उस सब पर भरोसा कैसे कर लेते हैं. उनके कारण गरीब, किसान, युवा सभी वर्ग परेशान है. सबकी नौकरियां भी जा रही हैं. दूसरी तरफ गन्ना किसानों के साथ भी धोखा हुआ. उन्होंने कहा कि हम विकास रोकने वाली सरकार की पोल खोलेंगे. अभी तक केंद्र सरकार ने कुछ नहीं किया. अखिलेश ने सीएम योगी पर आरोप लगाया कि जब मुख्यमंत्री हिमांचल गए तो झूठ बोल दिया कि हमने 7 माह में आलू किसानों को खुशहाल कर दिया.

यह भी पढ़ें:

ब्रेकिंग: चुनावी माहौल में बसपा नेताओं पर एक बार फिर लगा बड़ा आरोप…

आम आदमी पार्टी ने जारी किया घोषणापत्र, सपा और बीजेपी की बढ़ेगी मुश्किल…

यूपी में कानून-व्यवस्था पर राज्यमंत्री अनुप्रिया ने दिखाए सख्त तेवर, दी है यह चेतावनी…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: birth anniversary sardar patel

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *