एक बार फिर से विवादों में आई योगी सरकार की मंत्री, प्रसाद के साथ बांटे 100-100 रूपये….!


न्यूज़ डेस्क: योगी सरकार की मंत्री स्वाति सिंह एक बार फिर से विवादों में घिरती नजर आ रही है. उनके लखनऊ स्थित कार्यालय में भंडारे का आयोजन किया गया था. भंडारे की शुरुआत करते हुए स्वाति सिंह ने हर प्लेट में प्रसाद के साथ-साथ 100 रुपये के नोट भी बाटें. इसकी जानकारी मिलते ही आसपास से बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ भंडारे में पहुँची. इसके बाद प्रत्येक व्यक्ति को लाइन में खड़ा कर प्लेट में प्रसाद और 100 रुपये बांटे गए.

इस भंडारे के बाद विपक्षी दलो ने राज्यमंत्री पर आस्था को पैसो से तौलने का आरोप लगाया. विपक्ष के उठते सवालों का जवाब देते हुए बीजेपी प्रवक्ता हरीश चन्द्र श्रीवास्तव ने स्वाति सिंह का बचाव करते हुए कहा है कि हर व्यक्ति अपने राजनीति के अलावा व्यक्तिगत जीवन जीने का अधिकार है. इस प्रकार धार्मिक अनुष्ठान का पूजा पाठ में व्यक्ति अपनी इच्छा और समर्थ के अनुसार दान-पूण्य का काम कर सकता है इसमें कुछ गलत नहीं है.

आपको बता दें कि इससे पहले 20 मई को स्वाति सिंह ने एक बियर बार का उद्घाटन करने के मामले में विवादों में फंस गयी थी. फिर मामले को तुल पकड़ता देख मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वाति सिंह से स्पष्टीकरण माँगा था. लेकिन जब योगी आदित्यनाथ 5 जून को आयोजित प्रयार्वरण दिवस के मौके पर स्वाति सिंह के साथ मंच साझा नहीं किया था. इससे यह साफ़ हो गया कि स्वाति सिंह द्वारा दी गयी स्पष्टीकरण से मुख्यमंत्री संतुष्ट नहीं है. अब देखना यह होगा कि इस नए मामले के बाद मुख्यमंत्री इसपर क्या कदम उठाते है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: jalaul