योगी ने अपने विधायकों को दिया निर्देश, अब उन्हें बनाना होगा….!

yogi aditynath


न्यूज़ डेस्क: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि अगर कानून व्यवस्ता नही सुधरी तो सारी जिम्मेदारी अफसरों के कंधे पर होगी. फिर वह जिलास्तर पर सख्त करवाई करेंगे. यूपी को भय मुक्त, अपराध मुक्त और माफिया मुक्त प्रदेश बनाने की जिमेदारी अफसरों की है और उन्हें अपनी जिम्मेदारी समझाने होगी गयी. इन सभी व्यवस्था के लिए पुलिस प्राशासन के पास सारे संसाधन मौजूद हैं. इन अफसरो का किसी भी तरह का बहाना नहीं चलेगा. जेवरात लूटपाट की घटना का उदहारण देते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस पेट्रोलिंग नहीं कर रही है और अगर पुलिस पेट्रोलिंग कर रही होती तो ऐसी घटना नहीं होती.

योगी ने पर्यावरण दिवस और अपने जन्म दिवस के अवसर पर पौधारोपण कर अपना जन्म दिवस मनाया. इस मौके पर मुख्यामंत्री ने स्वच्छता अभियान की भी पहल पर जोर दिया और कल्याण सिंह के शासन को सुशासन बताया. इस दौरान अलीगढ की मंडलीय समीक्षा बैठक में उन्होंने घोषणा कि की जुलाई में 86 लाख किसानो की कर्ज माफ़ी का प्रमाण पत्रके साथ 10-10 पौधे देने का आश्वासन दिया. इस तरह से उर्जा माफ करने का लाभ लेने वाले किसान 60 लाख पौधे लगायेंगे.

उन्होंने ताला और हार्डवेयर उधोग को आगे बढ़ाने का आह्वान भी किया. विधायको से कहा कि वह सोचें और रोजगार के नए अवसर बनाएं. मुरादाबाद के पीतल और खुर्जा के क्राकोरी उधोग का जिक्र करते हुए कहा कि यूपी के प्रत्येक शहर में कोई न कोई कारोबार विख्यात है बस ईमानदारी से करने की जरुररत हैं. मुख्यमंत्री ने भाजपा कार्यकर्तायों को यह सन्देश भी दिया कि कार्यकर्ता थाना-तहसील में न जाकर सीधे जनता की परेशानियों को उस संगठन की मदद से समाधान करे.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: ALIGARH