डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने इस राज्य के मुख्यमंत्री पर बोला बड़ा हमला, कहा बौखलाहट में…!

file photo


इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने पश्चिम बंगाल सरकार पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का बड़ा आरोप भी लगाया है. उन्होंने कहा, “पश्चिम बंगाल सरकार मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है. UP जैसा हाल पश्चिम बंगाल का भी होगा.
प.बंगाल मे भाजपा की सरकार बनेगी. राजभवन ने ममता सरकार को लेकर वही किया जो लोकतान्त्रिक है. ममता ने बौखलाहट में यह बड़ा बयान दिया है.”

बता दें कि ममता बनर्जी ने वहां के राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी पर फोन पर धमकी देने का आरोप लगाया था. इस बात को लेकर केशव ने ममता पर निशाना साधा है. ममता ने कहा था, “उन्होंने (राज्यपाल) मुझे फोन पर धमकी दी. जिस तरह से उन्होंने भाजपा का पक्ष लेते हुए बात की, उससे मैंने अपमानित महसूस किया. मैंने उनसे कह दिया कि वह मुझसे इस तरह बात नहीं कर सकते हैं.”

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने यह भी कहा था, “राज्यपाल भाजपा के किसी प्रखंड अध्यक्ष की तरह बर्ताव कर रहे हैं. उन्हें समझना चाहिए कि उन्हें इस पद के लिए मनोनीत किया गया है.उन्होंने कानून व्यवस्था पर बड़ी-बड़ी बात की. मैं यहां किसी की दया पर नहीं हूं. जिस तरीके से उन्होंने मुझसे बातचीत की, एकबार तो मैंने (कुर्सी) छोड़ने की सोची.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: depty cm keshav maurya mamta banarjee

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *