इस हालत का जिक्र करते हुए लालू ने किया बड़ा ऐलान, सभी विपक्ष…!

file photo


पटना: राष्ट्रिय जनता के दल मुखिया लालू प्रसाद यादव ने मौजूदा हालात का जिक्र करते हुए एक बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा है, “देश जब गुलाम था और किसी को आगे बढ़ने के लिए रास्ता नहीं दिख रहा था तब महात्मा गांधी चम्पारण आए थे. उन्होंने यहां से देश को दिशा दी थी. आज फिर वैसे ही हालात बन रहे हैं. इसके लिए विपक्ष के सभी नेता चम्पारण की भूमि पर जुटेंगे और रैली निकालेंगे. हम लोग अभी अपनी-अपनी रणनीति पर काम कर रहे हैं.”

उन्होंने कहा यह भी कहा, “देश में अघोषित इमरजेंसी लागू है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में तानाशाही का राज कायम किया है. मोदी ने देश का इतना बुरा हाल कर दिया है, जितना इंदिरा गांधी के इमरजेंसी के वक्त भी नहीं था. ऐसा ही रहा तो आगे चलकर लोग इंदिरा जी के इमरजेंसी को भूल जाएंगे और मोदी राज को याद रखेंगे.” लालू ने कहा कि एक विचारधारा वाली पार्टियों के मिल जाने के बाद बीजेपी कभी सत्ता में नहीं आप पाएगी.

उन्होंने कहा, “राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, मायावती, ममता बनर्जी और विपक्ष के सभी नेता एक साथ आएंगे और बीजेपी के 2019 के सपने को पूरा नहीं होने देंगे.” लालू ने यह भी कहा, “अखिलेश यादव और मायावती के साथ आने की बड़ी संभावना है। ऐसा हुआ तो 2019 में बीजेपी का खेल खत्म हो जाएगा.” राजद मुखिया ने बातें उनकी पार्टी के 21वें स्थापना दिवस के मौके और कही.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *