प्रेसिडेंट इलेक्शन को लेकर सोनिया ने तोड़ी अपनी चुप्पी, कहा हम अपने….!

file file


नई दिल्ली: देश में होने वाले अगले राष्ट्रपति के चुनाव को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. कहा जा रहा है कि मंगलवार को सोनिया के आवास पर एक मीटिंग बुलाई गई थी जिसमें कांग्रेस वर्किंग कमेटी सदस्यों ने हिस्सा लिया. इस बैठक में राष्ट्रपति चुनाव के साथ और भी कई मुद्दों पर चर्चा हुई. 26 मई को भी विपक्षी नेताओं भी सोनिया में सोनिया से मुलाकात की थी. उसके बाद हुई यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है.

सोनिया बैठक के बाद बीजेपी सरकार भी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा, “कश्मीर के हालात मोदी सरकार की नाकामी हैं. वहां पहले अमन था, लेकिन अब टकराव, तनाव और डर है. मोदी सरकार में एकता और इन्टॉलरेंस कहां है? इस सरकार ने सिर्फ लोगों को भड़काने का काम किया है. जो भी विकास के काम हो रहे हैं, वो सब यूपीए सरकार में शुरू किए गए थे. एनडीए सरकार ने दुनिया के सामने ओछी सोच दिखाई है.”

उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव को लेकर यह कहा कि जिन पार्टियों को सोच कांग्रेस से मिलती है उनसे उनकी मुलाकात जारी है. क्योंकि कांग्रेस चाहती है कि उम्मीदवार को लेकर आम राय बने. उन्होंने यह भी कहा कि हम बातचीत के जरिए रास्ता निकालेंगे.

इसके आलावा मीटिंग में शामिल वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने यह बताया, ” प्रेसिडेंट और वाइस प्रेसिडेंट इलेक्शन को लेकर चर्चा हुई. मीटिंग में सभी नेताओं ने अपनी बात रखी. वर्किंग कमेटी ने इसरो को बधाई दी. पिछले 60 सालों में कांग्रेस जो सपना देखा था. इसरो उस पर आगे बढ़ रहा है.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: sonia gandhi