मुलायम की इस बहु ने सीएम योगी से जोड़ा नया रिश्ता!

file photo


समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहु ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से नया रिश्ता जोड़ा है. जिसकों लेकर काफी सुर्खियां बन रही है. साथ ही यह भी चर्चा चल रही है कि शायद वो बीजेपी का दामन थाम सकती है. हालांकि उन्होंने अपने मुंह से ऐसा कुछ नहीं कहा है जिससे इस बात को पुष्टि हो सके वो बीजेपी ज्वाइन कर सकती है.

आपको बता दें कि सीएम योगी से मुलायम की छोटी बहु ने भाई-बहन का रिश्ता जोड़ा है. उन्होंने कहा है कि सीएम योगी उनके लिए बड़े भाई और पिता तुल्य है. अपर्णा ने योगी के लिए यह भी कहा, “सीएम योगी ने मेरे बीफ बयान पर मेरा समर्थन भी किया था. जब वह मुख्यमंत्री नहीं थे तबसे उन्हें पता है कि हम एक गौशाला चलाते हैं.”

अपर्णा का यह भी कहना है कि उनकी बात सीएम योगी से होती रहती है. जबकि बीजेपी ज्वाइन करने के प्रश्न पर उन्होंने कहा है कि इसका जवाब वक्त ही देगा. उन्होंने बीजेपी में जाने की खबरों को पर यह कहा, “राजनीति में जो संभावना है वो है. अभी कुछ नहीं कह सकते.’ बता दें कि शुक्रवार को सीएम योगी अपर्णा द्वारा संचालित NGO गौशाला में गये थे. जहां उन्होंने गायों को चारा खिलाया और गौशाला का निरीक्षण किया. उक्त बयान अपर्णा ने इस दौरान ही दिया था.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: aprna yadav cm yogi aditynaath

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *