अब अखिलेश की जगह ये नेता हो सकते हैं पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष? शिवपाल ने दी….!

file photo


समाजवादी पार्टी के युवाओं को तगड़ा झटका लगा सकता है क्योंकि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के विरोध में कई तरफ से आवाजें उठने लगी है. अभी कुछ दिन पहले ही सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव(नेताजी) ने अखिलेश पर बड़ा आरोप लगाया था. उसके बाद अब नेताजी के छोटे भाई और सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने भी अखिलेश पर तंज कसते हुए उनसे एक बड़ी मांग कर दी है.

जिसे मानने पर अखिलेश को अपनी गद्दी तयाग्नी होगी और इसके बाद तब मुलायम सिंह एक बार फिर से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हों जाएंगे. बता दें कि शुक्रवार को शिवपाल ने इटावा में मीडिया से बातचीत करने के दौरान यह बताया कि अखिलेश ने कहा था कि चुनाव के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष पद नेताजी को सौंप देंगे. ऐसा करने का समय आ चूका है. शिवपाल ने कहा, ‘अखिलेश को अपना किया वादा पूरा करना चाहिए. अध्यक्ष का पद नेताजी को वापस कर देना चाहिए.’

इसके साथ ही उन्होंने इस दौरान मीडिया को यह भी बताया कि नई पार्टी बनाने के लिए वो लोगों की राय जानना चाहते हैं. इसीलिए फिलहाल नई पार्टी को लेकर लोगों से विचार विमर्श चल रहा है. बताते चले कि शिवपाल के अलावा मुलायम की छोटे बेटे की पत्नी और लखनऊ कैंट से सपा की टिकट पर चुनाव लड़ चुकी अपर्णा यादव ने भी अखिलेश से राष्ट्रीय अध्यक्ष पद को छोड़ने की मांग की है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *