ब्रेकिंग: मुलायम के समर्थकों के लिए खुशखबरी हार के बाद एकबार फिर अखिलेश सौपेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष की कुर्सी!

file photo


समाजवादी पार्टी में एकबार फिर बगावत तेज हो गया है. वजह कोई और नही अबकी बार मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बनी है. अपर्णा यादव ने एक टीवी चैनल के इंटरव्यू में कहा है कि अखिलेश भैया को अब पार्टी की कमान नेता जी यानी की मुलायम सिंह यादव के हाथों में सौंप देनी चाहिए.

उन्होंने अखिलेश यादव के पुराने बातों को दोहराते हुए कहा कि ‘इस वर्ष जनवरी में अखिलेश भैया ने वादा किया था कि विधानसभा चुनावों के बाद वह नेताजी को एसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद वापस कर देंगे. उन्होंने कहा था कि वह अपने वायदों को पूरा करते हैं. मुझे लगता है कि अब उन्हें अपने वादे को पूरा करना चाहिए.’ अपने हार की ठीकरा पार्टी के बड़े नेताओं पर फोड़ते हुए कहा कि ‘मैंने उस सीट से चुनाव लड़ा, जहां से एसपी कभी जीत दर्ज नहीं किया था.

हमने एक टीम भी बनाया लेकिन अहम की टकराहट की वजह से यह सही से काम नहीं कर सका. मैंने इस मुद्दे को नेताजी और अखिलेश भैया के सामने भी उठाया, लेकिन कुछ भी नहीं हो सका.’ साथ ही उन्होंने वर्तमान सीएम आदित्यनाथ की प्रशंसा भी की. अब ऐसे में अगर अखिलेश पार्टी की कमान नेता जी के हाथों में सौंपते है तो उन लोगों के लिए खुशखबरी होगी जिन्हें अखिलेश यादव ने पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: aprna yaadv