सपा नेता आजम की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, सीएम योगी से मिलने के बाद केंद्रीय मंत्री मुख़्तार नकवी ने……!


समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और अखिलेश सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके आजम खां की मुश्किलें बढ़ सकती है. क्योंकि उनके खिलाफ अब केंद्र सरकार भी सख्त कदम उठा सकती है. ऐसा ही कुछ इशारा केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने दिया है. बता दें कि वो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने उनके सरकारी आवास 5 कालिदास पहुंचे थे. इस दौरान उन दोनों के बीच कई मुद्दों पर बातचीत हुई.

जिसके बारे में बताते हुए उन्होंने जानकारी दी. इसके बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने ऐलान करते हुए कहा कि हर जिले में सद्भावना मंडप बनाया जाएगा. जबकि अल्पसंख्यक बाहुल्य क्षेत्रों में शौचालय भी बनेंगे. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि मुख्यमंत्री से उनकी प्रदेश के कमजोर तबके के विकास पर बात हुई है. साथ ही रोजगार-स्किल डेवलपमेंट पर भी हुई चर्चा हुई है.

जबकि मुख्तार अब्बास नकवी का यह भी कहना है कि उनकी सीएम से राज्य के अल्पसंख्यकों के सामाजिक-आर्थिक-शैक्षिक सशक्तिकरण के मुद्दों पर चर्चा हुई है. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, हमारी प्राथमिकता है कि किसी तरह का गड़बड़ घोटाला न हो. आजम खां पर सीबीआई जांच को लेकर देखेंगे.’



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: union minister mukhtar abbas nakvi

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *