प्रियांक शर्मा, सपना चौधरी और कलर्स चैनेल के खिलाफ FIR! मामला अर्शी से जुड़ा हुआ है..

नई दिल्ली: कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले शो बिग बॉस को तगड़ा झटका लगा है. शुक्रवार को प्रतियोगी प्रियांक शर्मा की फिर से एंट्री घर में हुई लेकिन एक बार फिर से मुसीबत में घिर गए हैं. अब शो की एक और प्रतियोगी अर्शी शर्मा के प्रचारक ने प्रियांक सहित सपना चौधरी और कलर्स चैनल पर एफआईआर करने की बात कहीं है.

क्या हैं पूरा मामला

आपको बता दें कि जब सपना और अर्शी खान के बीच हो रही लड़ाई हुआ तो प्रियांक ने सपना और अर्शी के झगड़े में एक टांग अड़ा दी. प्रियांक ने सपना को सलाह दी कि वो- पुणे और गोवा बोले. इसका असर यह हुआ कि अर्शी पहली बार बिग बॉस हाउस में फूट फूटकर रोने लगी. इससे ज्यादा वो इस बात को लेकर शॉक्ड थी कि सपना को इस बारे में पता चल गया. वो प्रियांक के पास गई और उन्हें कहा- जिस बारे में उन्होंने बात की है वो लीगल केस है और अभी भी इस केस की लीगल लड़ाई चल रही है. तो उन्हें इसकी अनुमति नहीं है कि वो इस बारे में बात करे. अर्शी ने यह भी कहा कि उनके माता-पिता यह एपिसोड देखने के बाद उनसे कभी बात नहीं करेंगे.

इंडियन एक्सप्रेस के वेब पोर्टल की खबर के मुताबिक- अर्शी के प्रचारक फ्लीन रेमेडीओस ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा – बिग बॉस प्रतियोगी प्रियांक शर्मा, सपना चौधरी, कलर्स टीवी के खिलाफ हम एफआईआर/क्रिमिनल कंप्लेन फाइल कर रहे हैं. जिस पर अभी भी कानूनी लड़ाई चल रही हो उसका नाम लेते हुए कैसे वो किसी महिला की डिग्निटी पर टिप्पणी कर सकते हैं. कलर्स चैनल और एंडेमॉल भी गिल्टी है क्योंकि उन्होंने इस मामले से जुड़ी घटना को टेलीकास्ट किया है, जो अभी भी कोर्ट में है. टीआरपी और पैसे के लिए विक्टिम महिला का इस्तेमाल करके उन्होंने गलत किया.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article यूपी में निकाय चुनाव, भागवत ने हिन्दू पर बयान देकर गर्माया माहौल...

Next Article » निकाय चुनाव में भाजपा की तैयारी पूरी, इस फोर्मुले पर कर रही काम...

Tagged with: arshi khan bigg boss priyank sharma

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *