मेट्रो ट्रायल उद्घाटन आजम ने तोड़ी चुप्पी, कहा इंनके डर से जल्दी हुआ….


लखनऊ मेट्रो के ट्रायल के होने के बाद यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान में अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने मेट्रो के काम को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है, ” नेताजी(सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव) के डर से मेट्रो का काम तेजी से पूरा हुआ हैं.” वहीं सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने मेट्रो को लेकर यह कहा, “आजम खां के रामपुर तक जाएगी मेट्रो. कम समय में विकास के बड़े काम हुए हैं.”

इसके साथ ही राजधानी में मेट्रो के ट्रायल सफल होने पर सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने सभी को धन्यवाद दिया. इसके साथ ही उन्होंने मेट्रो के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश को बधाई तो दी लेकिन इसका श्रेय सभी बड़े नेताओं को दिया. उन्होए कहा, “मेट्रो के लिए मुख्यमंत्री और अधिकारियों को बधाई. मुख्यमंत्री के साथ कई अनुभवी मंत्री काम कर रहे हैं. मुख्यमंत्री के कामो की हर तरफ तारीफ हो रही है लेकिन उनके कार्यकर्ताओं की काम की तारीफ नहीं हो पा रही है. यही मेरी शिकायत है.”

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा, “मेट्रो से जुड़े सभी अधिकारियों का शुक्रिया. मेट्रो समय पर शुरू होने पर मुझे खुशी है.” उन्होंने यह भी बताया, “गृहमंत्री ने कार्यक्रम में आने से मना किया. सपा की कथनी और करनी में कोई भेद नहीं है. कथनी-करनी में भेद करने वाले भ्रष्टाचारी होते हैं. उत्तर प्रदेश के लिए आज का दिन ऐतिहासिक हैं.
मेट्रो का काम देश के सामने उदाहरण हैं. जो काम यूपी मे हो रहा है वो भारत के किसी राज्य मे नही हुआ है. कोई नही कह सकता यूपी में काम नही हुआ है.”

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article बड़ी खबर: UP के राज्यपाल पर लगे गंभीर आरोंप जान कर आप हैरान हों जायेंगे!

Next Article » सीएम अखिलेश ने केंद्र सरकार पर लगाया बड़ा आरोप, कहा इसे बर्बाद कर दिया...

Tagged with: lucknow metro