बैलेट पेपर पर पहले से लगा था फूल पर मुहर, जिलाधिकारी का तर्क सुनिए…

ललितपुर. दुसरे चरण की वोटिंग में कई विवाद हुए अब आपको एक और विवाद के बारे में बताते है. जनपद ललितपुर की तालबेट नगर पंचायत में राजकीय बालिका इंटर कॉलेज के बार्ड संख्या 3 के बूथ संख्या 2 में जैसे ही सुबह मतदान प्रारंभ हुआ वहां पर मत पत्रों में भारतीय जनता पार्टी के चिन्ह पर मोहर लगी पाई गई. जिसे देखकर वहां उपस्थित अन्य पार्टियों के प्रत्याशियों में हड़कंप मच गया. वहीं दूसरी ओर जैसे ही यह खबर जिला प्रशासन में फैली अधिकारियों में हड़कंप मच गया.

जब मतदाता मतदान करने आये तो बैलेट पेपर देख कर दंग रह गये. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो उन्होंने बताया कि यहां पर जो बैलेट पेपर मतदान के लिए निकाले गये उन पर पहले से ही कमल के फूल पर मुहर लगी हुई थी. इस खबर के फैलते ही जिला प्रशासन का पूरा आमला राजकीय बालिका इंटर कॉलेज तालबेहट पहुंच गया और वहां पर तत्काल प्रभाव से उस कर्मचारी को हटा दिया गया जिसकी सीट पर यह गड़बड़ी पैदा हुई थी. जनता को भरोसा दिलाया गया कि मतदान निष्पक्ष कराया जाएगा.

जब इस बात की शिकायत जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह से की गई तो उन्होंने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया. उनका कहना है कि वहां पर जो कर्मचारी तैनात था उसके हाथ से मुहर छूटकर बैलेट पेपर पर गिर गई जिस से उस पर निशान बन गए. हालांकि उस कर्मचारी को वहां से हटा दिया गया है अब स्थिति सामान्य है मतदान शांतिपूर्वक किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:

पढ़े 26/11 के इन वीर शहीदों की कहानी…

फर्रुखाबाद शहर में बीजेपी विधायक की खुलेआम गुंडागर्दी…

लाखों लोगों नाम वोटर लिस्ट से ग़ायब…पंखुरी पाठक ने की बड़ी मांग…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: up civic polls

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *