नोटबंदी के बाद बीजेपी का बड़ा पर्दाफाश, केशव मौर्या भी….


एक तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कालाधन पर रोक लगाने के लिए नोटबंदी पर जनता का साथ मांग रहे हैं. वहीं भारतीय जनता पार्टी के दुसरे नेताओं के पास अभी भी 500 के पुराने नोटों की भरमार पड़ी हैं. इसको लेकर बीजेपी का एक बड़ा पर्दाफाश भी हुआ है. आपको बता दें कि यूपी चुनाव से पहले बीजेपी प्रदेश में घूम घूमकर परिवतर्न यात्राएं कर रही है. इस दौरान कई सभाओं का आयोजन भी किया जा रहा है. ऐसे ही बीजेपी की एक सभा मऊ जिले आयोजित की गई जिसमें प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य भी शामिल होने वाले थे.


जहां उनके स्वागत में कुछ गायकों और कलाकारों को बुलाया गया था. इन कलाकारों को बीजेपी के एक नेता ने अपनी-अपनी प्रस्तुति के लिए बाद 500 रुपये के पुराने नोट बांटे. जोकि कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद उन कलकारों ने इस बात का विरोध करना शरू कर दिया. आपको बता दें कि यह पूरा मामला मऊ जिले के इन्टर कॉलेज के मैदान में सबके सामने आ गया. यहां बीजेपी ने पिछड़ा वर्ग सम्मेलन का आयोजन करवाया किया था. जिसमें बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य सहित कई बड़े नेता शिरकत करने वाले थे.

यही पर मौजूद स्वागत गान गाने आए गायक और कलाकारों को बीजेपी के नेता ने मार्केट में चलन समाप्त हो चुके नोटों(500) को बंटाना शुरू कर दिया. यह देख कलाकारों ने कहा, ‘अरे भइया इ नोटवा कहा चली हो.’ मतलब ये नोट नहीं चलेगा आप हमलोगों को यह नोट क्यों दे रहे हैं. बीजेपी नेता के इस हरकत से दो सवाल खड़े हो गए. पहला ये कि उनके पास इतना सारा पुराना नोट आया कहाँ से? दूसरा ये कि मोदी सरकार अन्य लोगों से पुराने नोटों को बैंकों में जमा कराने का निर्देश दे रही है, लेकिन नोट बाँटने वाले उस बीजेपी नेता ने यह निर्देश क्यों नही माना?

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


साभार:आज तक

Tagged with: bjp leader distributed keshaav maurya old 500 note

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *