बड़ा खुलासा: मायावती है अकूत संपति की मालकिन!


असगर नकी, सुल्तानपुर: बसपा प्रमुख मायावती पीएम मोदी की बहराइच में कल की जनसभा के बाद गरज कर खामोश भी नहीं हुई थी कि आज यहां भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश ने मायावती पर गम्भीर आरोप लगाते हुए बोलती बंद कर दी है. उन्होंने कहा कि मायावती के पास आकूत सम्पत्ति है. पर “दलित गरीब का घर गरीब है”, श्री शिवप्रकाश यहां पं.रामनरेश त्रिपाठी सभागार में महिला सम्मेल को सम्बोधित कर रहे थे.

उन्होंने समाजवादी सरकार को महिला विरोधी बताते हुए कहा कि प्रदेश में महिलाओं के साथ 35% अभद्र घटनाएँ थानों में दर्ज है. पिछले 4 सालों में प्रदेश में 4,54,522 मामले सिर्फ रेप के दर्ज हुए हैं. सपा-बसपा अपराधियों को सज़ा नहीं संरक्षण देने का काम करती है. सूबे में बीजेपी की सरकार आई तो गुंडे और अपराधी जेल में होगें. आजादी के बाद से सरकारों ने महिला शिक्षा पर ध्यान नहीं दिया जिसके चलते सूबे की 41 फीसदी महिलाएं अपना नाम तक लिखना नहीं जानती. भारतीय जनता पार्टी महिलाओं को मां और बेटिओं को बहन के रूप में देखती है.

यही नहीं बीजेपी बेटी व मां को गौरव का विषय मानती है. इसलिए पीएम मोदी ने “बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, सुकन्या वृद्धि योजना, उज्ज्वल गैस योजना और शौचालय निमार्ण योजना को लागू किया. उन्होंने कहा यूपी में सरकार बनते ही बीजेपी बहनों को उच्च टेक्नालाजी देकर उनको पुरूषों के बराबर खड़ा करेगी.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article युवजन सभा उपाध्यक्ष पर खुश हुए शिवपाल, उन्हें दी एक और बड़ी जिम्मेदारी

Next Article » 2000 चालक और परिचालकों को परिवहन निगम ने दिया नए साल का तोहफा!

Tagged with: bsp cheif