बीजेपी सांसद ने किया इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से बर्खास्त मौलाना के बयान का समर्थन, कहा…

न्यूज़ डेस्क : अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने आज मंगलवार को आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से बर्खास्त मौलाना सलमान नदवी द्वारा राम मंदिर को लेकर दिए गए बयानों का समर्थन किया है. उन्होंने AIMPLB को आतंकियों का संगठन बताया है.साक्षी महाराज ने कहा कि “ मैं मौलाना नदवी का समर्थन करता हूं. नदवी ने सच कहा है कि बोर्ड में अलगाववादियों की बातें होती हैं.”

महाशिवरात्रि के मौके पर मीडिया से मुखातिब होते हुए साक्षी महाराज ने राम मंदिर को लेकर कहा कि अयोध्या में राम मंदिर तो बनना ही चाहिए. गौरतलब है कि इस से पहले रविवार कोमौलाना सलमान नदवी को एआईएमपीएलबी ने अयोध्या में बाबरी मस्जिद को शिफ्ट कर मंदिर के लिए जमीन छोड़ने का सुझाव दिया था.

सलमान नदवी का कहना था कि यह मसला 25 सालों से लंबित है. इस्लाम में भी मस्जिद को शिफ्ट करने की नजीर है. अयोध्या से बाबरी मस्जिद को शिफ्ट कर मंदिर के लिए जमीन छोड़कर मसले को सुलझाया जा सकता है. उनके इस बयान के बाद उन्हें बोर्ड के एग्जीक्यूटिव सदस्य के पद से बर्खास्त कर दिया गया था. पद से बर्खास्त होने के बाद उन्होंने कहा था कि बोर्ड में कुछ लोगों की तानाशाही चल रही है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: shakshi maharaj

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *