बीजेपी के इस विधायक ने कहा, मैं आजम खां को चपरासी भी नहीं बनने दूंगा



बीजेपी विधायक संगीत सोम ने सपा के वरिष्ठ नेता और कैबिनेट मंत्री आजम खां के खीलाफ बहुत बड़ा बयान दिया है साथ ही उन्होंने यूपी के मख्यमंत्री अखिलेश यादव पर एक सगींन आरोप भी लगाया हैं. जिसे जानने के बाद सपा के नेता आक्रोशित हो सकते हैं. बीजेपी विधायक ने बुलंदशहर में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि ‘आजम को देश में केवल एक ही आदमी से डर लगता है और वह है संगीत सोम.’

उन्होंने यह भी कहा कि आजम जैसे शख्स के अन्दर थोड़ी भी संवेदना नहीं हैं और ऐसे व्यक्ति को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए. आजम के देश के पीएम बनने को लेकर सोम ने यह कहा कि आजम खां देश का प्रधान मंत्री बनना चाहते हैं. लेकिन अगर मेरा बस चलें तो मैं उन्हें देश का पीएम तो क्या पीएमओ का चपरासी भी नहीं बनने दूंगा. सोम का यह भी कहना हैं कि वक्त आने पर वो ये भी बता देंगे कि आजम की कितनी औकात हैं.

इतना ही नहीं मुजफ्फरनगर दंगों से सुर्ख़ियों में आने वाले बीजेपी नेता संगीत ने आजम की जौहर यूनीवर्सिटी को आतंकवाद का अड्डा बताया है और कहा है कि इस विश्वविद्यालय में पढ़ाई नहीं कराई जाती है, फिर भी अखिलेश यादव ने जनता का पैसा यहाँ लगा दिया है. यहां लगे एक-एक गमले की कीमत 80-80 लाख रूपये हैं. साथ ही सोम ने यह भी बताया की आजम की इस यूनिवर्सिटी में समाजवादी पार्टी की सरकार ने कालेधन का भी भरपूर प्रयोग किया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

« Previous Article विधानचुनाव से पहले फिर बीजेपी की हुई चांदी, दूसरी दलों के 3 MLA होंगे पार्टी में शामिल

Next Article » यूपी में हुई बड़ी फेरबदल, लखनऊ के डीएम सहित 21 IAS और 83 PPS अफसरों का हुआ ट्रांसफर

Tagged with: up cabinet minister azam khan