बड़ी खबर: मुलायम करने वाले है महागठबंधन, इन सभी पार्टी के अध्यक्षों को भेजा न्योता!


यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी अब महागठबंधन बनाने की तैयारी में जुट गयी है. कहा जा रहा है कि 5 नवम्बर को लखनऊ में होने वाली समाजवादी पार्टी की रजत जयंती समारोह के बहाने ही सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव देश भर के नेताओं को जुटाने जा रहे है. सपा से जुड़े सूत्रों की माने तो पार्टी महागठबंधन बनाकर चुनाव लड़ सकती है. यही वजह है सपा मुखिया रजत जयंती के बहाने जनता परिवार को फिर एक मंच पर लाने वाले हैं


आपको बता बता दें कि 5 नवंबर को लखनऊ के जनेश्वर मिश्रा पार्क में सपा का रजत जयंती समारोह का आयोजन होगा. बताया जा रहा है कि सपा द्वारा इस समारोह में शामिल होने के लिए राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, जनता दल यूनाईटेड के अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार, जदयू नेता शरद यादव, देवगौड़ा, राष्ट्रीय लोक दल के नेता अजित सिंह और जेपी आंदोलन से जुड़े नेताओं को भी न्योता भेजा गया है.

जानकारी के मुताबिक सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव नेताजी का संदेश लेकर दिल्ली रवाना हो चुके हैं. शिवपाल के साथ उनके बेटे आदित्यनाथ भी दिल्ली गये हैं. कहा जा रहा कि शिवपाल भी जनता परिवार को करना चाहते हैं. इसीलिए वो चौधरी चरण सिंह और राम मनोहर लोहिया को मानने वाले सभी बड़े नेताओं को अपने रजत जयंती समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित करने गये हैं. कहा जा रहा है कि शिवपाल विधायकों के लिए आरक्षित यूपी भवन में रात्रि विश्राम करेंगे. जबकि वो मंत्रियो के लिए आरक्षित यूपी सदन में नहीं जाएंगे.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: sp chief mulayam singh yadav

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *