मनोज तिवारी ने की लखनऊ यूनिवर्सिटी में वैलेंटाइन डे पर बैन की आलोचना

वाराणसी. बीजेपी सांसद और जानेमाने भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी ने लखनऊ यूनिवर्सिटी के वैलेंटाइन डे पर बैन लगाने के फैसले की आलोचना की है. एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि इसे मनाने का अधिकारी सबका है, इसका विरोध नहीं करना चाहिए.

ज्ञात हो कि यूनिवर्सिटी प्रशासन ने आगामी 14 फरवरी को स्टूडेंट्स के कैंपस में गिफ्ट लाने और किसी भी तरह की वेलेन्टाइन डे सेलिब्रेशन पर रोक लगा दी है. यूनिवर्सिटी ने स्टूडेंट्स से कहा है कि वे अपनी क्लास अटेंड करें और चुपचाप घर निकल जाएं. साथ ही हॉस्टल में भी किसी तरह के आयोजन करने पर रोक लगा दी गई है.

इससे पहले आज वाराणसी पहुंचे बीजेपी सांसद ने आप नेता और कवि डॉ. कुमार विश्वास के बीजेपी में शामिल होने की संभावनाओं से भी इनकार किया. उन्होंने कहा कि पार्टी में अभी इस स्तर पर कोई बात नहीं हुई है.

बीते 10 फरवरी को अपने जन्मदिन के मौके पर विश्वास और बीजेपी के यूपी विधानसभा चुनाव प्रभारी ओम माथुर से लम्बी मुलाक़ात हुई थी जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे थे. हालांकि बाद में कुमार विश्वास ने भी ऐसी किसी संभावना से इनकार करते हुए कहा था कि पार्टी में तो कई लोग शामिल हुए तो क्या वो हर पार्टी को ज्वाइन करने वाले है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Tagged with: manoj tiwari university valentine day