‘बिहारी बाबू’ ने पीएम पर कसा अबतक का सबसे बड़ा तंज और दी ऐसी सलाह जिसे जान सोचने को मजबूर…


पटना: भारतीय जनता पार्टी के पटना साहिब लोकसभा सीट से सांसद और ‘बिहारी बाबू’ के नाम से मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बिना नाम लिए उनपर बड़ा तंज कसा है. साथ ही ऐसी सलाह भी दी जिसे जानकर बीजेपी सरकार सोचने को मजबूर हो जाएगी. उन्होंने कांग्रेस के नाम पर पीएम को अपने निशाने पर लिया है. उन्होंने किसी मौके पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा, “भारत को कुछ लोग कांग्रेस मुक्त बनाना चाहते हैं, लेकिन अगर वे ‘तम्बाकू मुक्त भारत’ की बात कहें तो लाखों लोगों को फायदा होगा.”

बीजेपी सांसद ने नोटबंदी पर भी पीएम और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को भी घेरा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने नोटबंदी से पहले लम्बे समय चर्चा और तैयारी किये जाने की बात कही थी. लेकिन फिर भी नोटबंदी का परिणाम आज देशभर में आम लोगों को बड़ी असुविधा के रूप में दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा नोटबंदी पर मोदी सरकार द्वारा कराए गये परिणामो की जमकर निंदा कर चुके है.

नोटबंदी पर कराए गये सर्वेक्षण में यह सामने आया था कि 90 प्रतिशत लोगों नोटबंदी के पक्ष में है. वे सभी नोटबंदी को सरकार का साहसिक कदम मान रहे हैं. पटना साहिब सांसद ने अपनी निंदा को एक ट्विट के माध्यम से दर्शाया था. उन्होंने ट्विट में लिखा था, ‘हम लोग मूर्खों की दुनिया में जीना और निहित स्वार्थ से प्रायोजित लेखों और सर्वेक्षणों के बहाव में आना बंद करें.’ शत्रुघ्न सिन्हा के इस बयान के बाद बिहार बीजेपी के तत्कालीन अध्यक्ष मंगल पांडे ने उन्हें कांग्रेस में शामिल हो जाने की नसीहत दी थी. मालूम हो कि इससे पहले भी वो कई बार पीएम के फैसले का विरोध कर चुके हैं.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article अमित शाह की पार्टी के इस सांसद ने कहा, 'मुस्लिमों ने ना कभी बीजेपी को वोट दिया है और ना ही कभी देंगे'

Next Article » बड़ी खबर: दलित लड़की के साथ तीन दबंगो ने किया रेप, फिर जान बचाने के लिए बने शैतान!

Tagged with: shatrudhan_sinha