भाजपा प्रवक्‍ता आई पी सिंह ने सपा के इस दर्जा प्राप्त मंत्री को खुले आम दी गंदी गाली


समाजवादी पार्टी के दर्जा प्राप्‍त राज्‍य मंत्री नावेद सिद्दीकी पर भाजपा प्रवक्‍ता आई पी सिंह द्वारा अभद्र भाषा का इस्तमाल करने का मामला प्रकाश में आया है. जिसको लेकर समाजवादी पार्टी के नेताओं और सिद्दीकी के समर्थक आक्रोशित हो चुके हैं. कहा जा रहा है कि आई पी सिंह ने नावेद सिद्दीकी के लिए अपशब्‍द का प्रयोग एक निजी चैनल के टॉक शो में डिबेट के दौरान किया. इस बात पर नावेद भी भड़क गए और फिर दोनों बिच के बिच बहस होना शुरू हो गया.


सूत्रों के मुताबिक नावेद सिद्दीकी ने आई पी सिंह के खिलाफ गाजीपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई हैं. बताया जा रहा है कि आई पी सिंह द्वारा डिबेट में कैबिनेट मंत्री आजम खां के एक बयान पर उन्हें बेशर्म और छिछोरा कहने के बाद इस मामले में तुल पकड़ लिया और राज्‍य मंत्री नावेद भी गुस्से में आकर बीजेपी प्रवक्ता से बहस करने लगे. इतना ही नहीं यह मामला यही शांत नहीं हुआ फिर आई पी सिंह ने नावेद को बदतमीज़ और @#$%(इस अपशब्द को लिखना पत्रकारिता के खिलाफ़ है) कह दिया.

जिसके बाद सपा के दर्जा प्राप्‍त राज्‍यमंत्री ने भाजपा प्रवक्ता के खिलाफ थाने में केस दर्ज करा दिया. राजमंत्री क यह आरोप है कि भाजपा प्रवक्‍ता आई पी सिंह ने अपनी मर्यादा को ताक पर रखते हुए नावेद पर अपशब्‍द व जातिसूचक शब्‍द कह डाला और इसके साथ उन्हें धमकाया भी. फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने राज्यमंत्री के तहरीर के बाद आईपी सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 295-ए, 504 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


साभार: दैनिक भास्कर

Tagged with: bjp spokes person i p singh