मायवती ने सपा पर की इल्जामों की बारिश, दावे के साथ कहा अखिलेश को इन से लगता डर!


लखनऊ: बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया मायावती ने एक बार फिर से सपा पर इल्जामों की बारिश कर दी हैं. साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधते हुए कहा है कि बबुआ को बसपा की एक चीज से बहुत डर लगता हैं. उन्होंने अंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर उनकी मूर्ति पर पुष्पाजंलि के बाद अपने संबोधन में कहा, ” सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव, बबुआ(अखिलेश यादव) के परिवार की तरक्की बाबा साहब की देन है. लेकिन सपा परिवार एहसान फरामोश है. उनके नेता स्मारक मे लगी मूर्तियों पर अभद्र बयान देते है. ”


उन्होंने सीएम अखिलेश की तुलना के बच्चे से करते हुए कहा, “स्मारक स्थल पर लगे पत्थरों को बबुआ पैसे की बर्बादी बताते है. ऐसा ही रहा तो बबुआ देश में लगी सभी प्रतिमाओं पर तंज कसेगा. सपा मुखिया और उनके बबुआ को अर्थहीन बाते करने से पहले सोचना चाहिए. क्या जनेश्वर मिश्र पार्क में लगी मूर्तियां खड़ी नही है? क्या जनेश्वर पार्क में लगी मूर्तियां अपना स्थान बदलती रहती है? बाबा साहब की जयंती पर छुट्टी कभी रद्द कर देते हैं तो कभी लागू कर देते हैं. सपा सरकार का सीएम वास्तव में बबुआ है. अपने भाषण में हाथियो का जिक्र करना नहीं भूलता है. लगता है सपने में भी हाथी बबुआ को परेशान करते है.”

मायावती ने एक बड़ा आरोप लगाते हुए कहा, “सपा के षणयंत्र के तहत 9 अक्टूबर को रैली हादसा हुआ था.” उन्होंने अखिलेश पर हमला करते हुए यह भी कहा, “बबुआ के बयानों से हमारे चुनाव चिन्ह का फ्री में प्रचार हो रहा है. हाथी के चलने या खड़े रहने की बात कोई अनोखी नहीं हैं. ऐसी बातें सिर्फ के नासमझ बबुआ ही कर सकता है. बबुआ के बयानों से पार्टी को काफी लाभ मिल रहा है. सरकार जिसे फिजूलखर्ची बताती है. वहां रोज सैंकड़ों लोग घूमने पहुंचते हैं. स्मारकों पर खर्च की वसूली के लिए टिकट की व्यवस्था की गई हैं. टिकट के राजस्व से सपा सरकार को भारी राजस्व मिल रहा है.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *